• Dainik Bhaskar Hindi
  • Cricket
  • ICC T20 world cup 2020 cricket australia interim chief executive officer nick hockley on entry to fans in stadium

दैनिक भास्कर हिंदी: बयान: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा टी-20 वर्ल्ड कप जब भी होगा, फैंस को स्टेडियम में आने से नहीं रोका जाएगा

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • ICC टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन इसी साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में होना है
  • टी-20 वर्ल्ड कप जब भी होगा, फैंस को स्टेडियम में आने से नहीं रोका जाएगा: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया CEO
  • प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने सभी खेलों के लिए स्टेडियम में 25% दर्शकों को आने की मंजूरी दी है

डिजिटल डेस्क, सिडनी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के अंतरिम CEO निक हॉक्ले ने साफ कर दिया है कि अगर सीमाएं खोल दी जाती हैं और टीमें टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया आ सकेंगी, तो प्रशंसकों को भी स्टेडियम में लाइव मैच देखने से नहीं रोका जाएगा। यह क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने सिर्फ 25% दर्शकों के साथ सभी खेल टूर्नामेंट कराने की मंजूरी दी है। 

एक शहर में 6-7 टीमों को एक साथ संभालना बेहद मुश्किल
हॉक्ले ने कहा, हकीकत यह है कि आने वाले सप्ताहों में इस पर स्थिति और साफ हो जाएगी कि क्या अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोग आ सकते हैं या नहीं। हमारी सबसे बड़ी चुनौती 15 टीमों को संभालना है। हॉक्ले ने कहा, अगर मैं इसे किसी द्विपक्षीय सीरीज से तुलना करके देखूं तो वहां आपको सिर्फ एक टीम लेकर आनी है और फिर मैच खेलने हैं। लेकिन 15 टीम लेकर आना और एक शहर में छह-सात टीमें रखना एक ही समय में, यह काफी मुश्किल है।

बता दे कि, टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन इसी साल 18 अक्टूबर से 15 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में होना है, लेकिन कोविड-19 के कारण फैली स्थिति को देखते हुए इस पर काले बादल मंडरा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...