अगर पंड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे तो ईशान किशन को चुनें

If Pandya is not bowling then choose Ishan Kishan
अगर पंड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे तो ईशान किशन को चुनें
टी20 वर्ल्ड कप अगर पंड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे तो ईशान किशन को चुनें

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने खराब फॉर्म में चल रहे हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार की जगह टीम इंडिया के दुबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर 12 मैच के लिए दो खिलाड़ियों की जगह ली है।

भारत ने अपने टी20 विश्व कप अभियान की शुरुआत पाकिस्तान को 10 विकेट से हराकर भयानक रूप से की। अब मेन-इन-ब्लू को सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के लिए अपने मामले को मजबूत करने के लिए सुपर 12 चरण में हर मैच जीतना होगा।

गावस्कर ने टीम इंडिया को सलाह दी कि अगर ऑलराउंडर गेंदबाजी करने के लिए फिट नहीं है तो वह हार्दिक के ऊपर ईशान किशन को चुनें। उन्होंने भुवनेश्वर के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को शामिल करने का भी सुझाव दिया।

गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से कहा, अगर हार्दिक पांड्या उस कंधे की चोट के कारण गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, तो वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ईशान किशन शानदार फॉर्म में हैं, इसलिए मैं निश्चित रूप से उन्हें पंड्या से आगे मानूंगा। और शायद, आप भुवनेश्वर कुमार के स्थान पर शार्दुल ठाकुर के बारे में सोच सकते हैं। लेकिन अन्यथा, यदि आप बहुत अधिक परिवर्तन करते हैं, तो आप विपक्ष को दिखाएंगे कि आप घबरा गए हैं।

पंड्या और भुवी दोनों अपने शुरुआती गेम में बल्ले और गेंद से फ्लॉप रहे। पंड्या ने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के बाद 8 गेंदों में सिर्फ 11 रन बनाए, जबकि भुवनेश्वर ने अपने 3 ओवरों में 25 रन देकर विकेट लिए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   28 Oct 2021 6:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story