पहले वनडे में राहुल ने जीता फैंस का दिल, ईशान बने मजाक का पात्र

In the first ODI, Rahul won the hearts of fans, Ishaan became a joke
पहले वनडे में राहुल ने जीता फैंस का दिल, ईशान बने मजाक का पात्र
भारत बनाम जिम्बाब्वे पहले वनडे में राहुल ने जीता फैंस का दिल, ईशान बने मजाक का पात्र
हाईलाइट
  • भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है

डिजिटल डेस्क, हरारे। जिम्बाब्वे के खिलाफ हारारे में खेले गए वनडे सीरीज के पहले मुकाबलें को भारतीय टीम ने 10 विकेटों से जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। लेकिन पहले मुकाबलें की शुरुआत से पहले भारतीय कप्तान केएल राहुल और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने दोनों ही खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर ट्रेंड में ला दिया हैं। 

दरअसल, दोनों ही खिलाड़ियों के साथ मैच शुरु होने से ठीक पहले राष्ट्रगान के दौरान ऐसे वाक्यें हुए जिसकी वजह से फैंस राहुल पर गर्व कर रहे हैं, जबकि ईशान किशन के मजे ले रहे हैं।

भारतीय कप्तान ने जीता फैंस का दिल 

गुरुवार 18 अगस्त जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में खेले गए पहले वनडे मुकाबलें से ठीक पहले जब दोनों ही टीमें अपने-अपने राष्ट्रगान के लिए मैदान पर उतरी थी तब भारतीय कप्तान केएल राहुल च्विंगम (chewing gum) चबा रहे थे, लेकिन राहुल ने भारतीय राष्ट्रगान शुरु होने से ठीक पहले अपने मुंह से च्विंगम (chewing gum) निकालकर फेंक दिया।

राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, उनके इस जेस्चर ने सभी फैंस का दिल जीत लिया। राहुल की इस वीडियो को देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
      
फैंस ने लिए ईशान के मजे

वहीं, युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन के साथ भी राष्ट्रगान के दौरान ही दूसरा वाकया हुआ। भारत के राष्ट्रगान के समय एक मधुमक्खी ने ईशान पर हमला कर दिया। राष्ट्रगान के दौरान हुए इस हमले से ईशान बचते दिखाई दिए। हालांकि, वो अपनी जगह से नही हिले और अपना ध्यान राष्ट्रगान में लगाया। 

ईशान के साथ हुए इस वाकये की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई फिर क्या था फैंस ने ईशान के मजे लेना शुरु कर दिया। वही कुछ यूजर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लोगों से पूछा कि इस तरह का वाकया किस किस के साथ हुआ है। 

Created On :   19 Aug 2022 1:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story