comScore

IND VS BAN: रोहित ने कहा, दूसरे टी-20 मैच में टीम पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव

IND VS BAN: रोहित ने कहा, दूसरे टी-20 मैच में टीम पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव

हाईलाइट

  • बांग्लादेश ने टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारत को 7 विकेट से हराया था और 1-0 की बढ़त बनाई
  • रोहित ने कहा, दूसरे मैच में टीम पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव है

डिजिटल डेस्क, राजकोट। पहले मैच में बांग्लादेश के हाथों 7 विकेट से मात खाने के बाद भारत को यहां गुरुवार को दूसरे मैच में बांग्लादेश का सामना करना है। इस सीरीज में भारत की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने माना है कि, टीम पर दबाव है। भारत ने दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में बांग्लादेश के सामने 148 रनों का स्कोर खड़ा किया था। मुश्फीकुर रहीम ने 19वें ओवर में चार चौके मार भारत से मैच छीन अपनी टीम को मेजबान के खिलाफ टी-20 में पहली जीत दिलाई थी।

रोहित ने मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, टीम पर अच्छा प्रदर्शन करने का दबाव है, इससे ज्यादा कुछ नहीं। कोई एक निश्चित विभाग नहीं है। आप एक टीम के तौर पर हारते हो न कि एक गेंदबाजी इकाई के रूप में। इसलिए अब ध्यान सिर्फ टीम पर होगा। उन्होंने कहा, बल्लेबाजों को अपना काम करना होगा। गेंदबाजों को अच्छा करना होगा और अहम विकेट लेने होंगे। यह एक विचार है। हम किसी एक विभाग पर ध्यान नहीं दे रहे हैं, क्योंकि हम एक टीम के तौर पर हारे हैं न कि एक खिलाड़ी के तौर पर।

रोहित ने ऐसे भी संकेत दिए हैं कि वह सौराष्ट्र क्रिकेट संघ में होने वाले दूसरे मैच में तेज गेंदबाजी आक्रमण में बदलाव कर सकते हैं। उन्होंने कहा, हमारी बल्लेबाजी अच्छी है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि इसमें किसी तरह के बदलाव की जरूरत है। हम पिच को देखेंगे और इसके हिसाब से फैसले लेंगे। हम देखेंगे कि एक टीम के तौर पर हम क्या कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, पिछले मैच में हमने जो तेज गेंदबाजी संयोजन इस्तेमाल किया था, वो पिच को देखकर चुना गया था। हम आज पिच को दोबारा देखेंगे। इसके बाद देखेंगे कि हमारी टीम क्यो होनी चाहिए। अगर भारत बदलाव करता है तो खलील को बाहर कर शार्दूल ठाकुर को मौका दे सकता है।

कमेंट करें
j4LXJ