दैनिक भास्कर हिंदी: IND vs NZ VIDEO: जडेजा ने हवा में उछलकर एक हाथ से लपका कैच, खुद भी रह गए हैरान

March 1st, 2020

हाईलाइट

  • टीम इंडिया पर हार का खतरा
  • दूसरी पारी में 97 रन से आगे टीम इंडिया
  • भारतीय गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड को 235 रन पर समेटा

डिजिटल डेस्क, क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड और टीम इंडिया के बीच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक शानदार कैच लपका। इस कैच को लपकने के बाद जडेजा खुद भी हैरान दिखे। वहीं ​सोशल मीडिया पर फैंस ने जडेजा के इस कैच की खूब तारीफ की है। जडेजा ने ब्रेक के दौरान कहा कि मुझे उम्मीद ही नहीं की थी कि गेंद इतनी तेजी से उनकी ओर आएगी। 

दरअसल, न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में एक समय 177 रन पर 8 विकेट गंवा चुकी थी, ऐसे में नील वैगनर और काइल जेमिसन ने मिलकर 51 रन की पार्टनरशिप कर टीम इंडिया की मुसीबत बढ़ा दी थी। इस समय नील वैगनर 21 रन बनाकर खेल रहे थे। तभी विराट कोहली ने गेंद मोहम्मद शमी को थमाई। शमी की गेंद पर वैगनर ने मिडविकेट की दिशा में पुल शॉट खेला। इसके बाद डीप मिडविकेट क्षेत्र में खड़े रवींद्र जडेजा ने हवा में उछलकर ऐसा कैच लपका, जिसे देख हर कोई ​दंग रह गया।

मैंने महसूस ही नहीं किया कि मैंने कैच पकड़ लिया है
न्यूजीलैंड की पारी में 22 रन देकर दो बल्लेबाजों को पवैलियन भैजने वाले जडेजा ने कहा कि मैं उम्मीद कर रहा था कि वैगनर डीप स्क्वॉयर लेग की दिशा में रन बनाएगा, लेकिन मैंने उम्मीद नहीं की थी कि गेंद तेजी से मेरी ओर आएगी। जब मैंने कैच लपका तो मैंने महसूस ही नहीं किया कि मैंने कैच पकड़ लिया है। उन्होंने कहा कि एक इकाई के रूप में हमने अच्छी गेंदबाजी की। हम अच्छी बल्लेबाजी और उन्हें दोबारा आउट करने की कोशिश करेंगे।

खबरें और भी हैं...