IND VS RSA: पहले वनडे मैच के लिए धर्मशाला पहुंची टीम इंडिया, कोरोनावायरस के कारण चहल ने मास्क पहना

IND VS RSA: Team India arrives in Dharamsala for first ODI match, due to coronavirus yuzvendra chahal wore mask
IND VS RSA: पहले वनडे मैच के लिए धर्मशाला पहुंची टीम इंडिया, कोरोनावायरस के कारण चहल ने मास्क पहना
IND VS RSA: पहले वनडे मैच के लिए धर्मशाला पहुंची टीम इंडिया, कोरोनावायरस के कारण चहल ने मास्क पहना
हाईलाइट
  • भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच कल (12 मार्च) धर्मशाला में खेला जाएगा
  • मैच के लिए भारतीय टीम मंगलवार को धर्मशाला पहुंची
  • दिल्ली एयरपोर्ट पर चहल मास्क पहने हुए दिखाई दिए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच कल (12 मार्च) धर्मशाला में खेला जाएगा। मैच के लिए भारतीय टीम मंगलवार को धर्मशाला पहुंची। धर्मशाला जाते समय दिल्ली एयरपोर्ट पर भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल मास्क पहने हुए दिखाई दिए।  उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह मास्क पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस के खतरों को देखते हुए चहल ने यह मास्क पहना है। वहीं, साउथ अफ्रीका समेत सभी भारतीय खिलाड़ियों ने साफ कह दिया है कि, वे किसी से हाथ नहीं मिलाएंगे और न ही फैंन्स से साथ सेल्फी लेंगे।

साउथ अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर भारत पहुंचने से पहले ही यह कह चुके हैं कि, वे मैच जरूर खेलेंगे, लेकिन खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाएंगे। उन्होंने कहा था कि कोरोनावायरस के डर के कारण उनकी टीम के खिलाड़ी हाथ मिलाने के रिवाज से बचने की कोशिश करेंगे। इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने भी श्रीलंकाई दौरे पर खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलाने का फैसला किया है।

सीरीज का दूसरा मैच 15 को लखनऊ और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में
बता दें कि, साउथ अफ्रीका को 12 मार्च से भारत दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में होगा। भारत ने धर्मशाला में अब तक 4 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उसने 2 जीते और 2 हारे हैं। धर्मशाला में तेज पिच है और इससे यहां ज्यादा स्कोर बनने की संभावना है। सीरीज का दूसरा वनडे मैच 15 को लखनऊ और तीसरा मैच 18 मार्च को कोलकाता में खेला जाएगा।

Created On :   11 March 2020 5:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story