comScore

IND VS WI: धवन की चोट में सुधार नहीं, अब वनडे सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

IND VS WI: धवन की चोट में सुधार नहीं, अब वनडे सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

हाईलाइट

  • धवन चोट के चलते टी-20 के बाद अब वनडे सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर
  • धवन टी-20 सीरीज के लिए भी टीम में चुने गए थे, लेकिन घुटने की चोट के कारण नहीं खेल सके
  • धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए थे

डिजिटल डेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से चोट के कारण बाहर चल रहे भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अब वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धवन की चोट अभी ठीक नहीं हुई है। जिसके कारण वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद 15 दिसंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे। धवन टी-20 सीरीज के लिए भी टीम में चुने गए थे, लेकिन घुटने की चोट के कारण नहीं खेल सके। धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हुए थे।

BCCI ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले कहा था, बोर्ड की मेडिकल टीम उनके साथ है। उनके चोट की समीक्षा की जा रही है। मेडिकल टीम ने सुझाव दिया है कि, धवन को अपने टांके बंद होने और घाव को पूरी तरह से ठीक करने के लिए कुछ और समय लगेगा। 

धवन के बाहर होने पर वनडे सीरीज से पहले उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी के नाम की घोषणा हो सकती है। टी-20 सीरीज से बाहर होने पर धवन की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया था। हालांकि, सैमसन को शुरुआती 2 मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। वनडे सीरीज के लिए सैमसन के अलावा शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल के नाम पर भी विचार हो सकता है।

वनडे टीम -

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार।

कमेंट करें
4t2Kp