comScore

Ind vs WI: टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस में जुड़े बुमराह, BCCI ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

Ind vs WI: टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस में जुड़े बुमराह, BCCI ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

हाईलाइट

  • जसप्रीत बुमराह सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस में जुड़े
  • बुमराह पीठ में समस्या के कारण जुलाई-अगस्त से भी टीम से बाहर हैं

डिजिटल डेस्क, विशाखापट्टनम। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ में समस्या के कारण जुलाई-अगस्त से भी टीम से बाहर हैं। वह हालांकि मंगलवार को यहां के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं। बुमराह यहां इसलिए आए हैं ताकि वह अपनी चोट की जांच कर सकें। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुमराह की एक फोटो ट्वीट की है और लिखा, आप देखें यहां कौन है।

सूत्रों ने पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि बुमराह वेस्टइंडीज के साथ जारी दूसरे वनडे में टीम के साथ अभ्यास करेंगे और टीम प्रबंधन उनकी चोट की जांच करेगा। इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने कहा था कि, बुमराह नेट्स में विराट कोहली और रोहित शर्मा को गेंदबाजी करेंगे क्योंकि नितिन पटेल की ट्रेनिंग टीम को लगता है कि उनकी चोट ठीक हो चुकी है।

सूत्र ने कहा था, बुमराह विशाखापट्टनम में नेट्स में टीम के साथ जुड़ेंगे और वहां उनकी चोट की परख की जाएगी क्योंकि वह कोहली और रोहित जैसे विश्व स्तरीय बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करेंगे। आप इससे बेहतर परीक्षा नहीं दे सकते। आप जानते हैं कि टीम प्रबंधन चोट को लेकर काफी गंभीर है और इसलिए यह प्रक्रिया लाई गई है। नेट्स में यह दिलचस्प प्रतिस्पर्धा होगी। भारत को जनवरी में श्रीलंका और आस्ट्रेलिया की मेजबानी करनी हैं और टीम प्रबंधन इन दोनों टीमों के खिलाफ बुमराह को 100 प्रतिशत फिट चाहता है।

कमेंट करें
mARGV