बयान: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से बाहर हुए भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए रखे हुए है

डिजिटल डेस्क, धर्मशाला। भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भाग नहीं लेंगे। शनिवार रात भारत की बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाज लहिरू कुमारा की बाउंसर ईशान के हेलमेट पर लग गई थी, जिसमें वे चोटिल हो गए थे।बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, टीम इंडिया के विकेटकीपर ईशान किशन को धर्मशाला में दूसरे टी20 में बल्लेबाजी करते समय सिर पर चोट लग गई थी।

टीम के एक डॉक्टर के साथ, उन्हें शनिवार रात स्थानीय अस्पताल में चेक-अप के लिए ले जाया गया था, जहां उनका सीटी स्कैन किया गया। सीटी स्कैन के नतीजे सामान्य हैं।

बयान में कहा गया, बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए रखे हुए है। चोट के कारण ईशान श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 से बाहर हो गए हैं।

रुतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने के कारण श्रृंखला से बाहर होने के बाद भारत ने पहले मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया था। अब ईशान के बाहर होने से, मयंक या संजू सैमसन तीसरे टी20 में भारत के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत कर सकते हैं। शनिवार को श्रीलंका पर सात विकेट की जीत ने भारत को 2-0 की बढ़त दिलाई और उनकी यह लगातार 11वीं टी20 जीत है।

आईएएनएस