comScore

यूजी की शादी पक्की: भारतीय स्पिनर चहल ने की सगाई, मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

यूजी की शादी पक्की: भारतीय स्पिनर चहल ने की सगाई, मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

हाईलाइट

  • युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की
  • धनश्री वर्मा पेशे से डॉक्टर, यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोरियोग्राफर और यू-ट्यूब शख्सियत धनश्री वर्मा से सगाई कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया के माध्यम से दी। चहल ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, हमने परिवार के बीच ‘रोका सेरेमनी’ के लिए हां कर दी।

चहल को सबसे पहले लोकेश राहुल ने बधाई दी और लिखा, दोनों को बधाई। वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ियों ने भी बधाई दी। आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने चहल को बधाई देते हुए लिखा, दोनों को बधाइयां। किंग्स की तरफ से यूजी को निजी सलाह: हमेशा क्वीन (रानी) के सामने झुक कर रहना नहीं तो सिर्फ शिकस्त मिलेगी।

छवि

धनश्री ने चहल के डांस का एक वीडियो शेयर किया था
मुंबई की रहने वाली धनश्री पेशे से डॉक्टर यूट्यूबर और कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर चहल के साथ रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की है। इससे पहले धनश्री ने चहल के बर्थडे पर 23 जुलाई को एक वीडियो शेयर किया था। तब उन्होंने लिखा था कि यह डांस टीचर आपका विकेट ले सकता है। आप सबसे मनोरंजक छात्र और बेहतरीन व्यक्ति हैं। स्लो मोशन का अहसास अपने राइट आर्म लेग स्पिनर के साथ।

बैंगलोर की ओर से खेलेंगे चहल
चहल आईपीएल में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से खेलेंगे। इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा। चहल ने अब तक 52 टेस्ट में 91 और 42 टी-20 55 विकेट लिए हैं। उनके नाम आईपीएल के 84 मैच में 100 विकेट दर्ज हैं। 

इंतजार खत्म, अब दहाड़ने का समय: चहल
इससे पहले चहल ने शुक्रवार को अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वह बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के साथ टीम की जर्सी में विकेट लेने के बाद जश्न मानते नजर आ रहे हैं। चहल ने इस फोटो के साथ लिखा, इंतजार खत्म। अब दहाड़ने का समय। आईपीएल-2020। कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर अभी तक कई बड़े नामों के बावजूद आईपीएल का खिताब नहीं जीत सकी है। इस बार उसकी कोशिश निश्चित तौर पर खिताब का सूखा खत्म करने की होगी। 

कमेंट करें
8ZecT