comScore

मदद: विराट-अनुष्का भी कोरोना से जंग में आए आगे, PM-CARES Fund में किया गुप्त दान

मदद: विराट-अनुष्का भी कोरोना से जंग में आए आगे, PM-CARES Fund में किया गुप्त दान

हाईलाइट

  • कोहली और अनुष्का ने प्राइम मिनिस्टर और महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर के राहत कोष में अपना योगदान दिया
  • विराट-अनुष्का ने यह नहीं बताया कि, वह कितना दान करेंगे

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को खूंखार महामारी कोरोनावायरस से निपटने के लिए प्राइम मिनिस्टर और महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर के राहत कोष में अपना योगदान दिया। कोहली ने इसकी घोषणा ट्विटर पर कि, जो लगातार वीडियो संदेशों के माध्यम से लोगों से सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करने की अपील कर रहे थे। हालांकि विराट-अनुष्का ने यह नहीं बताया कि, उन्होंने कितनी राशी दान की है। 

ट्वीट में कोहली ने लिखा, अनुष्का और मैं पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) को अपना समर्थन दे रहे हैं। कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है। हम आशा करते हैं कि, हमारा योगदान, किसी तरह से, हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद करेगा #IndiaFightsCorona। 

कई खेल हस्तियों ने योगदान दिया
इससे पहले भी इस बीमारी से लड़ने के लिए कई खेल हस्तियों ने योगदान दिया है। पिछले हफ्ते, बल्लेबाजी के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपए का दान दिया था, जबकि क्रिकेटर सुरेश रैना ने 52 लाख रुपये का योगदान दिया था। वहीं शट्लर पीवी सिंधु, पहलवान बजरंग पुनिया, स्प्रिंटर हिमा दास और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली भी योगदान के लिए आगे आए हैं। BCCI ने पीएम राहत कोष में 51 करोड़ रुपये का योगदान दिया है।

कमेंट करें
Hfsad