बुमराह, हर्षल, जडेजा के चोटिल होने से एशिया कप में भारत का अच्छा करना मुश्किल था

Injuries to Bumrah, Harshal, Jadeja made it difficult for India to do well in Asia Cup: Karim
बुमराह, हर्षल, जडेजा के चोटिल होने से एशिया कप में भारत का अच्छा करना मुश्किल था
करीम बुमराह, हर्षल, जडेजा के चोटिल होने से एशिया कप में भारत का अच्छा करना मुश्किल था
हाईलाइट
  • बुमराह
  • हर्षल
  • जडेजा के चोटिल होने से एशिया कप में भारत का अच्छा करना मुश्किल था: करीम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज और सीनियर पुरुष चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम को लगता है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और बाएं हाथ के स्पिन आलराउंडर रवींद्र जडेजा की चोट के कारण भारतीय टीम को एशिया कप में दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप के लिए रवाना होने से पहले, बुमराह और हर्षल चोटों के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे। सुपर फोर चरण की शुरूआत से पहले, जडेजा घुटने की चोट के कारण बाहर हो गए थे। उसी के लिए उनकी सर्जरी हुई थी, जिससे उन्हें अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व कप के लिए चयन से बाहर कर दिया गया था।

स्पोर्ट्स 18 पर स्पोर्ट्स ओवर द टॉप शो में करीम ने कहा, हां, मैं भी काफी हैरान था क्योंकि मैंने सोचा था कि एशिया कप में जाने से पहले, भारत ने अपने संयोजन को सुलझा लिया है। लेकिन मैं समझ सकता हूं कि जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और फिर हाल ही में रवींद्र जडेजा की चोट के कारण वे कड़ी मेहनत कर रहे थे।

करीम ने कहा, लेकिन यह कहने के बाद कि, एक बार जब आप संयोजन को सही कर लेते हैं, तो आप इसे हमेशा अपने पास मौजूद संसाधनों से बदल सकते हैं। करीम ने टिप्पणी की है कि एशिया कप के सुपर फोर चरण के दौरान जडेजा की अनुपस्थिति में भारत ने हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी कौशल पर बहुत अधिक दबाव डाला।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story