IPL-13: लगातार 5वीं जीत के बाद पंजाब के कप्तान राहुल बोले, पूरी टीम ने पॉजिटिव क्रिकेट खेलने का फैसला किया है

IPL-13: After the 5th consecutive win Punjab captain KL Rahul said the whole team decided to play positive cricket
IPL-13: लगातार 5वीं जीत के बाद पंजाब के कप्तान राहुल बोले, पूरी टीम ने पॉजिटिव क्रिकेट खेलने का फैसला किया है
IPL-13: लगातार 5वीं जीत के बाद पंजाब के कप्तान राहुल बोले, पूरी टीम ने पॉजिटिव क्रिकेट खेलने का फैसला किया है
हाईलाइट
  • IPL-13 में पंजाब ने सोमवार को कोलकाता को 8 विकेट से हराया
  • कप्तान राहुल ने कहा
  • पूरी टीम ने पॉजिटिव क्रिकेट खेलन का फैसला किया है

डिजिटल डेस्क, शारजाह। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में लगातार पांचवीं जीत हासिल करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्तान लोकेश राहुल बेहद खुश हैं। पंजाब ने सोमवार को कोलकाता को 8 विकेट से हराया। कोलकाता ने 20 ओवरों में 8 विकेट पर 149 रन बनाए। पंजाब ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जीत के बाद राहुल ने कहा कि, उनकी टीम ने मैदान पर पॉजिटिव क्रिकेट खेलने की कोशिश की है और टीम की जीत से वह काफी खुश हैं।

राहुल ने कहा, मैं काफी खुश हूं, पूरी टीम भी होगी। हमने मिलकर फैसला किया था कि हम वहां जाकर पॉजिटिव क्रिकेट खेलेंगे। चीजें बदल सकती हैं। सारी चीजें अच्छी हो रही हैं इस बात से खुश हूं। उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में भी जीत हासिल करेंगे। पंजाब की इस जीत में मनदीप सिंह ने नाबाद 60 रन बनाए। मनदीप ने कुछ दिन पहले ही अपने पिता को खोया है। राहुल ने मनदीप के बारे में कहा, मनदीप ने जो मजबूती दिखाई है वो बेहतरीन है। हर कोई भावुक था। हम उनका साथ देना चाहते थे, उनके साथ रहना चाहते थे। उनका मैच खत्म करना हमारे लिए गर्व की बात है।

हम लगातार विकेट खोते रहे : मोर्गन
वहीं कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने हार के बाद कहा कि, उनकी टीम लगातार अंतराल पर विकेट खोती रही इसलिए बड़ा स्कोर नहीं कर पाई। कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब रही थी और टीम ने 10 रनों पर ही अपने तीन विकेट खो दिए थे। इसके बाद कप्तान मोर्गन और 57 रन बनाने वाले शुभमन गिल ने 81 रनों की साझेदारी की, लेकिन इन दोनों के बाद टीम फिर अपनी लय खो बैठी।

मोर्गन ने कहा, खासकर शारजाह में अगर आप जल्दी विकेट खो देते हैं तो आपको काउंटर अटैक करना होता है। मैं निराश हूं कि हमारी साझेदारी ज्यादा आगे नहीं जा सकी। उन्होंने कहा, हमने तीन विकेट खो दिए थे। यह साझेदारी निभाने की बात थी। हमने सोचा था कि हम 185-190 तक पहुंचेंगे। यह मैच जीतने वाला लक्ष्य होता, लेकिन ऐसा नहीं हो सका, हम लगातार विकेट खोते रहे।

Created On :   27 Oct 2020 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story