comScore

IPL-13: KKR के खिलाफ जीत के बाद बोले मुंबई के कप्तान रोहित, हमने अपनी रणनीति को अच्छे से लागू किया

IPL-13: KKR के खिलाफ जीत के बाद बोले मुंबई के कप्तान रोहित, हमने अपनी रणनीति को अच्छे से लागू किया

हाईलाइट

  • IPL-13 में मुंबई ने अपने दूसरे मैच में कोलकाता को 49 रनों से हराया
  • मैच में कप्तान रोहित ने 54 गेंदों पर 6 छक्के और 3 चौकों की मदद से 80 रनों की पारी खेली

डिजिटल डेस्क, अबू धाबी। IPL-13 में बुधवार को अपनी जीत का खाता खोलने वाली मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि, टीम ने अपनी रणनीति को मैदान पर अच्छे से लागू किया, इसलिए वो मैच जीतने में सफल रही। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को मुंबई के गेंदबाजों ने 20 ओवरों में 9 विकेट पर 146 रनों तक ही सीमित कर दिया और 49 रनों से मैच जीता।

मैच जीतने के बाद रोहित ने कहा, यह अपनी रणनीति को सही से लागू करने की बात है, जो हमने किया। हम मैच में हमेशा आगे थे, लेकिन यह लगातार यही करने की बात है। रोहित ने इस मैच मैच में 54 गेंदों पर छह छक्के और तीन चौकों की मदद से 80 रनों की पारी खेली। इस पारी के लिए वो मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। अपनी पारी को लेकर रोहित ने कहा, छह महीने बिना क्रिकेट के काफी लंबा समय होता है। मैं विकेट पर कुछ समय बिताना चाहता था। ऐसा पहले मैच में नहीं कर सका, लेकिन खुश हूं कि आज कर सका। यहां लंबी पारी खेलना आसान नहीं है। मैं बस खड़ा होकर मारना चाहता था।

हार के बाद बोले दिनेश कार्तिक
वहीं दो बार की विजेता कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने हरा के बाद कहा कि, ईमानदारी से कहूं तो काफी बुरा दिन रहा। मैं इसे लेकर विश्लेषण नहीं करना चाहता। खिलाड़ी जानते हैं कि उन्हें कहां सुधार करने की जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस और इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन हाल ही में सीमित ओवरों की सीरीज खेलकर लौटे हैं और बुधवार को ही उनका क्वारंटीन पीरियड खत्म हुआ है। कार्तिक ने कहा, कमिंस और मोर्गन ने अपना क्वारंटीन आज (बुधवार) को ही खत्म किया है। इसलिए आकर सीधे खेलना वो भी इतनी गर्मी में आसान नहीं रहता।

कमेंट करें
4wyR0