comScore

IPL-13: लगातार दूसरी हार के बाद बोले धोनी, हमारे बल्लेबाजी क्रम में सुधार की जरूरत

IPL-13: लगातार दूसरी हार के बाद बोले धोनी, हमारे बल्लेबाजी क्रम में सुधार की जरूरत

हाईलाइट

  • दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार को IPL-13 में चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रनों से हराया
  • अय्यर ने कहा, वह फील्डरों को ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे, क्योंकि यहां परिस्थितियां ठीक नहीं थीं
  • धोनी ने कहा, हमारे बल्लेबाजी क्रम में हमें सुधार करने की जरूरत

डिजिटल डेस्क, दुबई। दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने शुक्रवार को IPL-13 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 44 रनों से हराया। इस मैच में हालांकि दिल्ली की फील्डिंग अच्छी नहीं रही थी, लेकिन टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि, वह फील्डरों को ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे, क्योंकि परिस्थितियां ठीक नहीं थीं। वहीं हार के बाद चेन्नई के कप्तान धोनी ने कहा कि, टीम की बल्लेबाजी में कमी है और इसमें सुधार करना होगा। 

दिल्ली ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेन्नई को 176 रनों का लक्ष्य दिया था। चेन्नई 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी। दिल्ली की लीग में यह लगातार दूसरी जीत है, जबकि चेन्नई को तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। मैच में शिमरन हेटमायेर ने फाफ डु प्लेसिस के 2 कैच छोड़े थे। ग्राउंड फील्डिंग में भी दिल्ली की टीम कमजोर रही थी। 

मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं: अय्यर 
मैच जीतने के बाद अय्यर ने कहा, मैं अपनी टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं। मैं फील्डरों को संदेह का लाभ दूंगा, क्योंकि यहां कैच के लिए अच्छी स्थितियां नहीं हैं। यहां लाइटिंग के कारण परेशानी होती है। कई बार आप गेंद को जज नहीं कर पाते हो। आप पूरी मेहनत से कैच पकड़ने जाते हो और गेंद काफी तेजी से आती है। आपको पता नहीं होता कि आपको अपने आप को कहां रखना है। 

हमारे बल्लेबाजी क्रम में सुधार की जरूरत: धोनी
वहीं धोनी ने कहा, मुझे नहीं लगता कि, यह हमारे लिए अच्छा मैच था। विकेट धीमी हो गई थी। ओस भी नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि, हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है। हमें इसका पता लगाना होगा। अगले सात दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात का पता लगाने का मौका देगा। टीम के पहले मैच की जीत के हीरो अंबाती रायडू बीते 2 मैच नहीं खेले हैं। धोनी ने उम्मीद जताई है कि वह अगले मैच में खेलेंगे। धोनी ने कहा, रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए। वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे। 

कमेंट करें
mIo7G