KKR vs DC Live Score: शिखर धवन भी आउट, 13 रन पर दिल्ली के दोनों ओपनर्स लौटे, कोलकाता ने दिल्ली को दिया 195 रनों का लक्ष्य

KKR vs DC Live Score: शिखर धवन भी आउट, 13 रन पर दिल्ली के दोनों ओपनर्स लौटे, कोलकाता ने दिल्ली को दिया 195 रनों का लक्ष्य
हाईलाइट
  • दिल्ली के लिए एनरिच नोर्तजे ने 2 और कगिसो रबाडा ने 1 विकेट लिया
  • शुभमन गिल 9 राहुल त्रिपाठी 13 और दिनेश कार्तिक 3 रन बनाकर आउट हुए

डिजिटल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 7वें डबल हेडर (एक दिन में 2 मैच) का पहला और लीग का 42वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जा रहा है। नीतीश राणा और सुनील नरेन क्रीज पर मौजूद हैं। शुभमन गिल 9  राहुल त्रिपाठी 13 और दिनेश कार्तिक 3 रन बनाकर आउट हुए। दिल्ली के लिए एनरिच नोर्तजे ने 2 और कगिसो रबाडा ने 1 विकेट लिया।

दोनों टीमों का लीग स्टेज में यह 11वां मैच होगा और दूसरी बार दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। पिछले मैच में दिल्ली ने कोलकाता को 18 रन से हराया था। अब कोलकाता आज का मैच जीतकर दिल्ली से मिली पिछली हार का बदला लेना और टूर्नामेंट में बने रहना चाहेगी। वहीं दिल्ली यह मैच जीतकर 2 अंक हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर आकर प्ले-ऑफ में अपनी जगह पक्की करने मैदान पर उतरेगी। 

बता दें कि, दिल्ली लीग में हुए अपने पिछले 10 मैचों में से 7 जीती और सिर्फ 3 हारी है। वहीं कोलकाता अपने पिछले 10 मैचों में से 5 जीती है और 5 मैचों में ही उसे हार का सामना करना पड़ा है। प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो दिल्ली 14 अकों के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं कोलकाता 10 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। 

हेड-टु-हेड
दोनों टीमों के बीच अब तक 26 मैच खेले गए हैं। जिसमें से कोलकाता ने 13, जबकि दिल्ली ने 12 मैच जीते हैं। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में दोनों टीमों के रिकॉर्ड की बात करें तो, कोलकाता ने यहां अब तक 10 मैच खेले हैं। जिसमें से उसने 5 जीते और 5 में ही हार मिली है। वहीं दिल्ली को शेख जायद स्टेडियम में अब तक हुए 3 मैचों में हार ही मिली है। 

दोनों टीमें

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) : शुभमन गिल, सुनील नरेन, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, इयोन मॉर्गन (कप्तान), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), पैट कमिंस, लोकी फर्ग्यूसन, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) : शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेट कीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, तुषार देशपांडे और एनरिच नोर्तजे।

Created On :   24 Oct 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story