comScore

IPL-13 DC Vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली को 15 रन से हराया, राशिद ने झटके 3 विकेट, बेयरस्टो का अर्धशतक

September 30th, 2020 14:22 IST

हाईलाइट

  • IPL के 13वें सीजन का 11वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच

डिजिटल डेस्क, दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 11वें मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 15 रन से हरा दिया। टीम की इस सीजन में पहली जीत है। इससे पहले टीम को दो मैच में हार मिली थी। दुबई के शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। हैदराबाद ने कप्तान डेविड वॉर्नर (45), जॉनी बेयरस्टो (53) और केन विलियम्सन (41) रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली की टीम रन 7 विकेट के नुकसान पर 147 रन ही बना सकी। दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा 34 रन शिखर धवन ने बनाए। हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने 3, भूवनेश्वर कुमार ने 2 और खलील अहमद और नटराजन ने 2-2 विकेट चटकाए। वहीं दिल्ली की ओर से अमित मिश्रा और रबाडा ने 2-2 विकेट चटकाए। राशिद खान को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दिल्ली की पारी:
delhi

हैदराबाद की पारी:
Hyd

दिल्ली ने टीम में एक बदलाव किया था। आवेश खान की जगह ईशांत शर्मा को मौका दिया था। ईशांत ने इस सीजन में अपना पहला मैच खेला र। हैदराबाद में कप्तान डेविड वॉर्नर ने दो बदलाव किए थे। मोहम्मद नबी और ऋद्धिमान साहा को बाहर कर उनकी जगह केन विलियम्सन और अब्दुल समद को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था।

दोनों टीमें:
दिल्ली: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, कगिसो रबाडा, ईशांत शर्मा और एनरिच नोर्त्जे।

हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (c), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और टी नटराजन।

हेड-टु-हेड
दिल्ली और हैदराबाद के बीच अब तक 15 मैच खेले गए हैं। इसमें हैदराबाद ने 9 जबकि दिल्ली ने 6 मैच जीते हैं। पिछले दोनों सीजन की बात की जाए तो दोनों टीमों के बीच 5 मैच खेले गए थे। जिसमें हैदराबाद ने 3 और दिल्ली ने 2 मैच जीते थे।

कमेंट करें
q62wG