IPL-13: लीग स्टेज के 40वें मैच में आज राजस्थान-हैदराबाद आमने-सामने, स्मिथ से पिछली हार का बदला लेना चाहेंगे वॉर्नर

IPL-13: लीग स्टेज के 40वें मैच में आज राजस्थान-हैदराबाद आमने-सामने, स्मिथ से पिछली हार का बदला लेना चाहेंगे वॉर्नर
हाईलाइट
  • IPL-13 का 40वां मैच आज हैदराबाद और राजस्थान के बीच दुबई में खेला जाएगा
  • मैच का प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से
  • टॉस 7 बजे होगा

डिजिटल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन का 40वां मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और राजस्थान रॉयलस (RR) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से होगा। लीग स्टेज में राजस्थान का यह 11वां और हैदराबाद का 10वां मैच होगा। दोनों टीमें लीग में दूसरी बार आमने-सामने होंगी। पिछले मैच में राजस्थान ने हैदराबाद को 5 विकेट से हराया था। अब हैदराबाद आज का मैच जीतकर राजस्थान से मिली पिछली हार का बदला लेना चाहेगी। वहीं राजस्थान लीग में अपनी 5वीं जीत दर्ज करने मैदान पर उतरेगी।

दोनों टीमों के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी
टूर्नामेंट में बने रहने के लिए भी दोनों टीमों को यह मैच जीतना बेहद जरूरी है। राजस्थान लीग में हुए अपने पिछले 10 मैचों में से 4 जीती और 6 हारी है। वहीं हैदराबाद अपने पिछले 9 मैचों में से सिर्फ 3 जीती है और 6 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो राजस्थान 8 अकों के साथ 6वें नंबर पर है। वहीं हैदराबाद 6 अंकों के साथ 7वें नंबर पर है। 

हेड टू हेड 
राजस्थान और हैदराबाद के बीच लीग में अब तक 12 मैच खेले गए हैं। जिसमें से दोनों टीमों ने 6-6 मैच जीते हैं। दुबई स्टेडियम में दोनों टीमों के रिकॉर्ड की बात करें तो, राजस्थान ने यहां अब तक 5 मैच खेले हैं। जिसमें से उसे सिर्फ 1 मैच में जीत मिली, जबकि 4 में हार मिली है। वहीं हैदराबाद के दुबई स्टेडियम में अब तक 7 मैच हु्ए हैं। जिसमें से उसने 4 जीते हैं और 3 में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

टीमें :

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) : डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियम्सन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, टी नटराजन, खलील अहमद, संदीप शर्मा।

राजस्थान रॉयल्स (RR) : जोस बटलर (विकेटकीपर), रोबिन उथप्पा, संजू सैमसन, स्टीवन स्मिथ (कप्तान), बेन स्टोक्स, रियान पराग, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, वरुण एरॉन, कार्तिक त्यागी।
 

Created On :   22 Oct 2020 4:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story