comScore

IPL-13: सहवाग ने उड़ाया धोनी की टीम का मजाक, बोले-CSK के बल्लेबाजों को अगले मैच से ग्लूकोज चढ़वाके उतरना पड़ेगा

IPL-13: सहवाग ने उड़ाया धोनी की टीम का मजाक, बोले-CSK के बल्लेबाजों को अगले मैच से ग्लूकोज चढ़वाके उतरना पड़ेगा

हाईलाइट

  • IPL-13 के 7वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 44 रन से हराया
  • सहवाग बोले-CSK के बल्लेबाजों को अगले मैच से ग्लूकोज चढ़वाके उतरना पड़ेगा

डिजिटल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 7वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 44 रन से हराया। दिल्ली ने शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में चेन्नई को 20 ओवर में 3 विकेट पर 176 रनों का लक्ष्य दिया था। चेन्नई 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 131 रन ही बना सकी। दिल्ली की लीग में यह लगातार दूसरी जीत है, जबकि चेन्नई को 3 मैचों में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई की इस हार के बाद पूर्व दिग्गज बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर महेंद्र सिंह धोनी की टीम का मजाक उड़ाया। 

विरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, चेन्नई के बल्लेबाज चल नहीं पा रहे हैं। अगले मैच से बैटिंग करने के लिए उन्हें ग्लूकोज चढ़वाके आना पड़ेगा। बता दें कि चेन्नई ने जीत के साथ लीग की शुरुआत की थी। उसने अपने पहले मैच में मुंबई को 5 विकेट से हराया था। इसके बाद दूसरे और तीसरे मैच में फ्लॉप बल्लेबाजी के कारण टीम को हार का सामना करना पड़ा है। चेन्नई को उसके दूसरे मैच में राजस्थान रॉयलस ने 16 रन से हराया था। 

दिल्ली से मैच हारने के बाद धोनी ने कहा कि, टीम की बल्लेबाजी में कमी है और इसमें सुधार करना होगा। उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था। विकेट धीमी हो गई थी। ओस भी नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि, हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है। हमें इसका पता लगाना होगा। अगले सात दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात का पता लगाने का मौका देगा। टीम के पहले मैच की जीत के हीरो अंबाती रायडू बीते 2 मैच नहीं खेले हैं। धोनी ने उम्मीद जताई है कि वह अगले मैच में खेलेंगे। धोनी ने कहा, रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए। वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खेलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे। चेन्नई का लीग में अब चौथा मैच 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 

कमेंट करें
9GrVJ