comScore

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा दूसरा बड़ा झटका, अमित मिश्रा के बाद अब ईशांत शर्मा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा दूसरा बड़ा झटका, अमित मिश्रा के बाद अब ईशांत शर्मा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर

हाईलाइट

  • अमित मिश्रा के बाद अब ईशांत शर्मा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर
  • ईशांत को सात अक्टूबर को ट्रेनिंग सेशन के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था
  • पंत चोट के कारण अगले एक हफ्ते तक टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे

डिजिटल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को दूसरा झटका लगा है। दिल्ली के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोट के कारण IPL से बाहर हो गए हैं। इससे पहले अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा चोट के कारण बाहर हो चुके है। दिल्ली कैपिटल्स ने एक बयान में कहा कि, ईशांत को सात अक्टूबर को ट्रेनिंग सेशन के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। 32 वर्षीय ईशांत इस सीजन में सिर्फ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही मैच खेल पाए थे, जिसमें उन्हें विकेट नहीं मिल पाया था।

दिल्ली कैपिटल्स ने कहा, दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को सात अक्टूबर को दुबई में टीम प्रशिक्षण सत्र में गेंदबाजी करते समय बाएं पसली में दर्द महसूस हुआ था। इसके बाद जांच में पता चला कि उनके बाएं मांसपेशियों में खिंचाव है। यह चोट दुर्भाग्य से उन्हें IPL-13 से बाकी बचे मैचों से बाहर कर देगी। इशांत और मिश्रा के अलावा दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोट के कारण अगले एक हफ्ते तक के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

पंत चोट के कारण अगले एक हफ्ते तक टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे
बता दें कि, पंत चोट के कारण अगले एक हफ्ते तक टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे। वह चोट के चलते रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुए मैच में भी नहीं खेले थे। पंत को शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई थी। पंत को डॉक्टरों ने एक हफ्ते आराम करने के लिए कहा है। 

मुंबई के खिलाफ हुए मैच में दिल्ली को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। मैच में दिल्ली ने मुंबई को 163 रन का टारगेट दिया था। इसके जवाब में मुंबई ने 19.4 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 166 रन बनाकर मैच जीता। दिल्ली के कप्तान अय्यर ने मुंबई के खिलाफ मैच के बाद पंत की इंजरी पर कहा था कि, डॉक्टरों ने पंत को एक हफ्ते आराम करने की सलाह दी है। मुझे उम्मीद है कि ब्रेक के बाद वह जोरदार वापसी करेंगे। पंत ने इस सीजन में दिल्ली के लिए अब तक 6 मैचों में 35.70 की औसत से 176 रन बनाए हैं। 

कमेंट करें
kWbVE