दिल्ली कैपिटल्स के लिए तालिका के शीर्ष पर जाने का होगा मौका

IPL 2021: Delhi Capitals will have a chance to top the table
दिल्ली कैपिटल्स के लिए तालिका के शीर्ष पर जाने का होगा मौका
आईपीएल 2021 दिल्ली कैपिटल्स के लिए तालिका के शीर्ष पर जाने का होगा मौका
हाईलाइट
  • चोट के कारण पहले चरण से बाहर रहे श्रेयस अय्यर ने अपने स्टाइल में वापसी की

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की नजरें शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2021 के मैच में सफलता हासिल कर नॉकआउट में क्वालीफाई करने के लिए एक कदम और आगे बढ़ाने पर होगी। ऋषभ पंत के नेतृत्व वाली टीम ने हैदराबाद को आठ विकेट से हराया था और पहले चरण की तरह दूसरे चरण में भी अपनी जीत की लय बरकरार रखी थी।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दिल्ली को 16 अंकों के साथ अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंचा सकती है और इसके साथ ही वह नॉकआउट के लिए क्वालीफाई करने के करीब पहुंच जाएगी। दिल्ली के लिए कैगिसो रबादा और एनरिच नॉत्र्जे ने सफलता हासिल की थी। इसके बाद दिल्ली के बल्लेबाजों ने भी लक्ष्य का पीछा करते हुए अहम योगदान दिया था।

चोट के कारण पहले चरण से बाहर रहे श्रेयस अय्यर ने अपने स्टाइल में वापसी की और हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 47 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। पंत ने भी उनका बखूबी साथ दिया और वह भी 35 रन बनाकर नाबाद लौटे।

दूसरी तरफ, राजस्थान ने भी दूसरे चरण की शुरूआत जीत से की और पंजाब किंग्स के खिलाफ करीबी मुकाबले में जीत दर्ज की। राजस्थान की टीम फिलहाल तालिका में पांचवें स्थान पर है और उसके पास शीर्ष-चार में जगह बनाने का मौका रहेगा।

आईएएनएस

Created On :   25 Sep 2021 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story