धोनी आए जीत लाए, ऋतुराज गायकवाड़ और डिवॉन कॉन्वे के तूफान के बाद मुकेश चौधरी ने बरपाया कहर

IPL 2022 SRH vs CSK Live Updates
धोनी आए जीत लाए, ऋतुराज गायकवाड़ और डिवॉन कॉन्वे के तूफान के बाद मुकेश चौधरी ने बरपाया कहर
IPL 2022 SRH vs CSK धोनी आए जीत लाए, ऋतुराज गायकवाड़ और डिवॉन कॉन्वे के तूफान के बाद मुकेश चौधरी ने बरपाया कहर
हाईलाइट
  • CSK - 202/2 (20 ओवर)
  • SRH - 189/6 (20 ओवर)

डिजिटल डेस्क, पुणे। पुणे के एमसीए स्टेडियम पर खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ऋतुराज गायकवाड़ और डिवॉन कॉन्वे की शानदार पारियों और दूसरी पारी में मुकेश चौधरी की खतरनाक गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद को इतने 13 रन से हरा दिया। मुकेश चौधरी ने अपने कोटे के 4 ओवरों में 46 रन देकर 4 विकेट चटकाए। 

अंत में निकोलस पूरन ने हैदराबाद के लिए 64 रन की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। 

इससे पहले 203 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 58 रन की साझेदारी कर ठोस शुरुआत दी, लेकिन मुकेश चौधरी ने पॉवरप्ले की आखिरी दो गेंदों पर हैदराबाद के दो बल्लेबाजों को आउट कर चेन्नई की मैच में वापसी करा दी। मुकेश ने पहले अभिषेक शर्मा को ड्वेन प्रिटोरियस वहीं राहुल त्रिपाठी (0) को सिमरजीत के हाथों कैच कराया। अभिषेक ने 24 गेंदों पर 1 छक्के और 5 चौकों की मदद से 39 रन बनाए। 

इसके बाद एडेन मार्करम को 17 रन के निजी स्कोर पर मिचेल सेंटनेर ने रविंद्र जडेजा के हाथों कैच कराया। 

लेकिन मैच के अहम पड़ाव पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे केन विलियमसन को ड्वेन प्रिटोरियस ने LBW आउट किया। वह अर्धशतक से चूक गए, उन्होंने 55 गेंदों पर 4 छक्कों और 8 चौकों की मदद से नाबाद 85 रन बनाए। 

गेंदबाजी के लिए 18वें ओवर में वापस आए मुकेश चौधरी ने शंशांक सिंह (15 रन) और वाशिंगटन सुंदर (2 रन) का शिकार कर मैच में हैदराबाद की मैच में वापसी की सारी उम्मीदों को धूमिल कर दिया। 

शतक से चूके ऋतुराज गायकवाड़, डिवॉन कॉन्वे ने जड़ा अर्धशतक

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऋतुराज गायकवाड़ और डिवॉन कॉन्वे ने शानदार बल्लेबाजी की, जहां गेंदबाजी के लिहाज से टूर्नामेंट में सबसे खतरनाक टीम भी विकेट को तरस गई। 

दोनों ने पहले विकेट के लिए 109 गेंदों पर 182 रन की साझेदारी की जो मौजूदा सीजन में किसी भी विकेट के लिए रिकॉर्ड पार्टनरशिप है। ऋतुराज गायकवाड़ बदकिस्मत रहे और मात्र एक रन से शतक से चूक गए, उन्हें 99 रन के कुल योग पर टी.नटराजन ने भुवनेश्वर कुमार के हाथों कैच कराया। इस शानदार पारी के दौरान उन्होंने 57 गेंदों का सामना किया जहां उन्होंने इस दौरान 6 छक्के और इतने ही चौके जमाए। 

ऋतुराज के अलावा उनके सलामी जोड़ीदार डिवॉन कॉन्वे ने 55 गेंदों पर 4 छक्कों और 8 चौकों की मदद से नाबाद 85 रन बनाए। 

हैदराबाद के लिए टी.नटराजन एकमात्र सफल गेंदबाज रहे, जिन्होंने दो विकेट लिए। 

टीमें:

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, डेवोन कॉनवे, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (w/c), मिशेल सेंटनर, ड्वेन प्रिटोरियस, सिमरजीत सिंह, मुकेश चौधरी, महेश तीक्ष्णा 

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (C), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन (WK), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को जानसेन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, टी नटराजन

Created On :   1 May 2022 1:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story