IPL 2022 की होगी धमाकेदार शुरूआत, इस सीजन में नजर आ सकती है कुछ फेमस फीमेल एंकर्स, जानें कौन- कौन है इस लिस्ट पर

IPL 2022 will start with a bang, some famous female anchors can be seen in this season, know who is on this list
IPL 2022 की होगी धमाकेदार शुरूआत, इस सीजन में नजर आ सकती है कुछ फेमस फीमेल एंकर्स, जानें कौन- कौन है इस लिस्ट पर
आईपीएल 2022 IPL 2022 की होगी धमाकेदार शुरूआत, इस सीजन में नजर आ सकती है कुछ फेमस फीमेल एंकर्स, जानें कौन- कौन है इस लिस्ट पर
हाईलाइट
  • क्रिकेट फैंस को 26 मार्च का इंतजार है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2022 की शुरूआत 26 मार्च से होने जा रही है और 29 मई को टूर्नामेंट का फाइनल होना है इस बार भी कई फीमेल एंकर्स इस आईपीएल सीजन में दिखाई देंगी। क्रिकेट और ग्लैमर का पुराना नाता रहा है। आईपीएल को सबसे बड़ी और सितारो से सजी क्रिकेट लीग कहा जाता है, जहां खिलाड़ियो के चौके-छक्के, कैच,टीमों के बीच कड़े मुकाबले इसे रोमांचक बनाते हैं। वहीं ग्लैमर का तड़का भी देखने को मिलता है। आईपीएल सीजन में महिला एंकर्स  जब होस्ट करती है, तब सबकी नजर इन पर बनी होती  है। ये महिलाएं खूबसूरत तो हैं ही, साथ में हुनरमंद भी हैं। ये  किक्रेट की गहरी समझ भी रखती हैं। आइए जानते हैं मंदिरा बेदी, मंयती लैंगर से  लेकर नशप्रीत कौर तक उन सभी एंकर्स के बारे में जो इस साल आईपीएल को कर सकती हैं होस्ट

1.मंदिरा बेदी : अभिनेत्री मंदिरा बेदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा क्रिकेट की दुनिया में भी एक बड़ा नाम है। ऐसा माना जा रहा है कि मंदिरा बेदी आईपीएल के इस सीजन को होस्ट कर सकती हैं। उन्होंने आईपीएल के दूसरे सीजन को 2009 में होस्ट किया था। इसके बाद वे इससे अलग हो गई थीं। 

                                                                                                                           

इससे पहले मंदिरा बेदी वर्ल्ड कप 2003 और 2007 को भी होस्ट करती नजर आई थीं। हालांकि, मंदिरा बेदी को क्रिकेट में कम जानकारी के चलते कई बार शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी। मंदिरा होस्टिंग से ज्यादा अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर रही हैं।

2. मयंती लैंगर : मयंती लैंगर भारतीय खेल जगत में जाना पहचाना नाम हैं पिछले करीब 15-16 साल से हर बड़े खेल इवेंट में वह भारतीय स्पोर्ट्स चैनलों का चेहरा रही हैं।  फिर चाहे वह 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स रहे हो या 2010 फीफा वर्ल्ड कप। मयंती लैंगर 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप और आईपीएल इंडियन सुपर लीग में भी होस्ट करती नजर आई थी।

                                                            

मयंती लैंगर इंडियन क्रिकेट को होस्ट करने वाली महिला एंकर्स में टॉप पर हैं। मयंती आईपीएल का एक मशहूर चेहरा हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर इस सीजन में दो साल बाद कमबैक कर सकती हैं। मयंती आईपीएल का एक मशहूर चेहरा हैं। 

3.संजना गणेशन : मयंती के बाद संजना गणेशन भारत की सबसे लोकप्रिय और सक्रिय फीमेल स्पोर्ट्स एंकर हैं। संजना ने अपने करियर की शुरूआत एक मॉडल के रूप में की थी। 2014 में संजना ने एमटीवी स्प्लिट्सविला के सातवें सीजन में भाग लिया। पुणे की रहने वाली संजना फेमिना ऑफिशियल गॉर्जियस भी रह चुकी हैं। वे इस सीजन में भी एंकरिंग कर सकती हैं।

                                                  

वो पहले भी आईपीएल में एंकरिंग कर चुकी हैं और अपने काम के लिए खूब तारीफ भी बटोर चुकी हैं। संजना फिलहाल न्यूजीलैंड में वुमन वर्ल्ड कप में एकरिंग कर रहीं हैं। संजना ने पिछले साल भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से शादी की है। 

4.तान्या पुरोहित : उत्तराखंड की तान्या पुरोहित आईपीएल के 13वें सीजन से जुड़ गई थी। वह स्टार स्पोर्ट्स के लिए टीवी पर आईपीएल क्रिकेट मैंचो में एंकरिंग करती है। बता दें इस आईपीएल सीजन में वह  खिलाड़ी, कोच, दर्शकों  के इंटरव्यू लेती दिखाई दे सकती हैं।

                                                                       

आईपीएल की हसीन एंकर्स की लिस्ट में शामिल तान्या पुरोहित ने अनुष्का शर्मा की फिल्म एनएच-10 से लोकप्रियता हासिल की। बाद में उन्हें बॉलीवुड और क्रिकेट से जुड़े कई शो होस्ट करने का मौका मिला, लेकिन दो साल का ब्रेक लेने के बाद आईपीएल होस्ट करने का मौका मिला। तान्या क्रिकेट फैंस के बीच अपनी एंकरिंग को लेकर काफी मशहूर हो चुकी हैं। 

5.नेरोली मेडोज : ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली नेरोली मेडोज पिछले कई सालों से स्पोर्ट्स शो होस्ट करती आ रही हैं। उन्होंने फुटबॉल और बास्केटबॉल शो भी होस्ट किए हैं।

                                                   

नेरोली मेडोज ऑस्ट्रेलिया में जर्नलिस्ट रही है। उन्होंने आईपीएल 2021 के दौरान भी एंकरिंग की थी और इस सीज़न में भी वो माइक के साथ मैदान में नजर आ सकती हैं।

                                                                 

6 नशप्रीत कौर : नशप्रीत कौर भारतीय स्पोर्ट्स एंकर हैं, जिनका जन्म ऑस्ट्रेलिया में हुआ था। उनकी पढ़ाई भी ऑस्ट्रेलिया की राजधानी मेलबर्न में पूरी हुई। उन्होंने कई क्रिकेट शो में एंकरिंग की है। उन्होंने

                                                                                        

आईपीएल 2020 में पारी के बीच और मैच खत्म होने के बाद एंकरिंग की थी। यहीं से उन्होंने सुर्खियां बटोरी थी। यूएई में हुए आईपीएल में उन्हें उनके काम के लिए काफी सराहा गया था।

Created On :   24 March 2022 10:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story