शुरूआती चरण में चूके हेजलवुड, आरसीबी के पहले मैच के लिए मैक्सवेल पर संदेह

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आईपीएल 2023 शुरूआती चरण में चूके हेजलवुड, आरसीबी के पहले मैच के लिए मैक्सवेल पर संदेह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पहले मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है क्योंकि तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड टूर्नामेंट के शुरूआती चरण में नहीं खेल पाएंगे । हेजलवुड को जनवरी में एससीजी टेस्ट में गेंदबाजी करने के बाद समस्या का सामना करना पड़ा, जिसने उन्हें भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर कर दिया था ।

क्रिकेटडॉटकॉमडॉटएयू के अनुसार, तेज गेंदबाज को भारत में पहले दो टेस्ट में चूकने के बाद वापस सिडनी भेज दिया गया था और आईपीएल के लिए यात्रा करने से पहले क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ से परामर्श करेंगे।

हालांकि, 32 वर्षीय आस्ट्रेलियाई को टूर्नामेंट में बाद में फ्रेंचाइजी में शामिल होने की उम्मीद है। एक और बड़े झटके में, ग्लेन मैक्सवेल इस महीने की शुरूआत में भारत के खिलाफ आस्ट्रेलिया के अंतिम दो एकदिवसीय मैचों में चूक गए थे, आरसीबी के आईपीएल के शुरूआती मैच में शामिल नहीं होने की उम्मीद जताई जा रही है।

राष्ट्रीय चयनकर्ता जॉर्ज बेली के अनुसार, मैक्सवेल ने एकदिवसीय क्रिकेट में अपनी वापसी को उम्मीद से अधिक पाया है। यह आलराउंडर दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने पहले मैच के लिए फिट होने को आरसीबी के साथ जिम में स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग पर कड़ी मेहनत कर रहा है।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 March 2023 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story