रियान पराग को टी20 क्रिकेट में सबसे कठिन भूमिका निभाने की उम्मीद

IPL: Riyan Parag expected to play toughest role in T20 cricket
रियान पराग को टी20 क्रिकेट में सबसे कठिन भूमिका निभाने की उम्मीद
आईपीएल रियान पराग को टी20 क्रिकेट में सबसे कठिन भूमिका निभाने की उम्मीद
हाईलाइट
  • पराग ने कहा
  • मैंने हाल ही में रणजी ट्रॉफी खेली है और भले ही मुझे कुछ 100 से चूकना पड़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अपने चौथे सीजन में हिस्सा लेंगे, जब उनकी टीम 29 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पुणे में अपना अभियान शुरू करेगी। गुवाहाटी के 20 वर्षीय ऑलराउंडर, जिन्होंने 30 आईपीएल मैच खेले हैं, उनको उम्मीद है कि लीग में अपने चौथे सीजन का अधिकतम लाभ उठाएंगे।

रियान ने कहा, मैंने रॉयल्स में अपनी आईपीएल यात्रा शुरू की और मुझे खुशी है कि मुझे वापस खरीदा गया। मुझे पता है कि बोली लगाने में चार टीमें शामिल थीं और यह देखकर अच्छा लगा क्योंकि इसका मतलब है कि मैं कुछ सही कर रहा हूं। लेकिन मैं हमेशा यहां वापस आने के लिए उत्सुक रहता हूं।

यह टीम मेरे लिए इतना मायने क्यों रखती है क्योंकि परिवार का माहौल है, जहां हर कोई आपका ख्याल रखता है, हर कोई बहुत मिलनसार है।अपने अब तक के घरेलू सीजन के बारे में बताते हुए रियान ने कहा कि वह अपने लिए निर्धारित मानकों के लिए औसत रहे हैं। पराग ने कहा, मैंने हाल ही में रणजी ट्रॉफी खेली है और भले ही मुझे कुछ 100 से चूकना पड़ा, मुझे लगता है कि मैं अच्छी लय में था और अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था।

गेंदबाजी के मामले में भी, मुझे अपना पहला पांच विकेट मिला। तो हां अभी भी सुधार की बहुत बड़ी गुंजाइश है। अब ध्यान आईपीएल की तैयारी पर है। 2022 सीजन के लिए रॉयल्स की टीम के बारे में बात करते हुए रियान को लगता है कि उनकी टीम ने बेहतर करने में कामयाब रही है। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि इस साल हमारे पास वास्तव में मजबूत लाइनअप है।

हमने सभी पहलुओं को कवर किया है। मुझे लगता है कि प्रबंधन ने सभी खिलाड़ियों को एक साथ रखने के लिए वास्तव में अच्छा काम किया है। यह पूछे जाने पर कि वह किसके साथ काम करने के लिए सबसे अधिक उत्सुक हैं, रियान का स्पष्ट जवाब था, वह निश्चित रूप से अश्विन होंगे।

आईएएनएस

Created On :   16 March 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story