हार्दिक को कप्तान बनाने को लेकर इरफान पठान ने चयनकर्ताओं को चेताया, बोले, उनकी फिटनेस है अहम

Irfan Pathan warned the selectors about making Hardik the captain, said, his fitness is important
हार्दिक को कप्तान बनाने को लेकर इरफान पठान ने चयनकर्ताओं को चेताया, बोले, उनकी फिटनेस है अहम
क्रिकेट हार्दिक को कप्तान बनाने को लेकर इरफान पठान ने चयनकर्ताओं को चेताया, बोले, उनकी फिटनेस है अहम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान हार्दिक पांड्या की कप्तानी के तरीके से प्रभावित हैं। लेकिन उन्होंने चेतावनी जारी करते हुए टीम प्रबंधन से कहा कि आलराउंडर को लंबे समय तक कप्तान रखना चाहते हैं तो उनकी फिटनेस पर ध्यान देने की जरूरत है।

पांड्या 3 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में कप्तानी संभालेंगे। इसके अलावा, वह महीने के अंत में श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में उपकप्तान भी होंगे।  पहले टी20 से पहले स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए पठान ने कहा, मुझे लगता है कि मैंने पिछले साल गुजरात टाइटन्स या भारत के लिए हार्दिक पांड्या की कप्तानी के साथ जो देखा है, मैं देख सकता हूं कि वह अच्छी तरह से बात कर रहे हैं।

हार्दिक के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस ने पिछले साल अपने पहले सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का खिताब जीता था। उन्होंने पिछले साल नवंबर में भारत को न्यूजीलैंड पर 1-0 से सीरीज जीत दिलाई थी।

उन्होंने कहा, मैं कप्तान के रूप में उनके ²ष्टिकोण और संयम से प्रभावित था, लेकिन भारत को एक बात का ध्यान रखना होगा कि अगर वे उन्हें लंबे समय तक कप्तान के रूप में देखना चाहते हैं, तो उन्हें अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देना होगा।

इरफान ने कहा, कप्तानी के साथ काम का बोझ भी बढ़ जाता है। एक कप्तान ज्यादा मैच मिस नहीं कर सकता। भारत तीन मैचों की सीमित ओवरों की श्रृंखला में श्रीलंका से भिड़ेगा, जिसका पहला टी20 मंगलवार से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jan 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story