इशांत, रहाणे और जडेजा चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर

India vs New Zealand, 2nd Test: Ajinkya Rahane, Ravindra Jadeja, Ishant Sharma ruled out with injuries
इशांत, रहाणे और जडेजा चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर
भारत को बड़ा झटका इशांत, रहाणे और जडेजा चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर
हाईलाइट
  • बीसीसीआई ने खबर दी कि तीन वरिष्ठ भारतीय खिलाड़ी मैच में नहीं खेलेंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत को बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और ऑलराउंडर रवेंद्र जडेजा चोट लगने के कारण दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे। तीनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने आराम करने के लिए कहा है।

चूंकि बुधवार और गुरुवार को बारिश के कारण गीली जमीन की स्थिति के कारण यहां मैच की शुरुआत में देरी हुई, इसी दौरान बीसीसीआई ने खबर दी कि तीन वरिष्ठ भारतीय खिलाड़ी मैच में नहीं खेलेंगे।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति जारी कर बताया कि ईशांत शर्मा बायीं तरफ छोटी उंगली में चोट लगने के कारण बाहर हैं, जडेजा के दाहिने हाथ में चोट है, जबकि रहाणे को बायीं ओर थोड़ा सा खिंचाव है। तीनों को कानपुर में पहले टेस्ट के अंतिम दिन के दौरान चोट लगी है। सभी खिलाड़ी बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

इस प्रकार टीम में तीनों की अनुपस्थिति ने मोहम्मद सिराज और श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका दिया है। वहीं, सूर्यकुमार यादव या जयंत यादव, जडेजा की जगह ले सकते हैं।

आईएएनएस

Created On :   3 Dec 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story