जम्मू के ऑलराउंडर विवरांत शर्मा ने आईपीएल नीलामी में बड़ा धमाल मचाया

Jammu all-rounder Vivrant Sharma makes big splash in IPL auction
जम्मू के ऑलराउंडर विवरांत शर्मा ने आईपीएल नीलामी में बड़ा धमाल मचाया
आईपीएल मिनी ऑक्शन जम्मू के ऑलराउंडर विवरांत शर्मा ने आईपीएल नीलामी में बड़ा धमाल मचाया
हाईलाइट
  • मिनी नीलामी में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 2.6 करोड़ रुपये में खरीदा

डिजिटल डेस्क, जम्मू। परवेज रसूल, अब्दुल समद और तेज गेंदबाज उमरान मलिक के बाद जम्मू के ऑलराउंडर विवरांत शर्मा (23) शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग में शामिल होने वाले जम्मू-कश्मीर के नए क्रिकेटर बन गए, शुक्रवार को हुई मिनी नीलामी में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने 2.6 करोड़ रुपये में खरीदा।

2021 में प्रथम श्रेणी में पदार्पण करने के बाद, शर्मा ने अब तक नौ टी20 मैचों में यूटी का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें 23.87 की औसत से 63 के उच्चतम स्कोर के साथ 191 रन बनाए हैं, इसके अलावा 5.73 की इकॉनमी रेट के साथ 4/13 के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े के साथ छह विकेट लिए हैं। 14 लिस्ट ए मैचों में, शर्मा ने नाबाद 154 के उच्चतम स्कोर के साथ 39.92 की औसत से 519 रन बनाए हैं। उनके नाम 4/22 के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े के साथ आठ विकेट भी हैं।

सोशल मीडिया पर बधाई संदेशों की बौछार के साथ, सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा शर्मा को टीम में लिए जाने के बाद जम्मू में जश्न का माहौल देखा गया।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Dec 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story