दैनिक भास्कर हिंदी: जसप्रीत बुमराह और उनकी मां ने बताया अपने मुश्किल दिनों के बारे में, देखें वीडियो

October 10th, 2019

हाईलाइट

  • मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बुमराह और उनकी मां पुराने दिनों की बातें बता रहे हैं
  • बुमराह की मां दलजीत ने कहा, जब जसप्रीत 5 साल का था तब मैंने अपने पति को खो दिया
  • बुमराह ने कहा, पापा के जाने के बाद हम कुछ खरीद नहीं सकते थे, मेरे पास केवल एक जोड़ी जूता और टी-शर्ट था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और उनकी मां दलजीत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए शुरुआती दिनों में सामने आने वाली मुश्किलों के बारे में बताया। मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बुमराह और उनकी मां पुराने दिनों की बातें बता रहे हैं।

बुमराह की मां दलजीत ने कहा, जब जसप्रीत 5 साल का था तब मैंने अपने पति को खो दिया। बुमराह ने कहा, इसके बाद, हम कुछ खरीद नहीं सकते थे। मेरे पास केवल एक जोड़ी जूता और टी-शर्ट था। मैं हमेशा उसे धोकर दोबारा उसका उपयोग करता था। एक बच्चे के रूप में आप ऐसी कहानियां सुनते हैं कि कभी-कभी कुछ लोग आपको देखते हैं और आपका चयन हो जाता है। लेकिन मेरे मामले में यह सच में हो गया।

दलजीत ने कहा कि, पहली बार जसप्रीत को आईपीएल में खेलते हुए देखकर मैं अपने आंसू नहीं रोक सकीं। उन्होंने कहा, पहली बार जब मैंने उसे टीवी पर आईपीएल मैच में देखा तो मैं अपने आंसू रोक नहीं पाई। उसने मुझे आर्थिक और शारीरिक रूप से भी संघर्ष करते हुए देखा है। बुमराह ने कहा कि बचपन में कठिनाइयों का सामना करके ही वह मजबूत हुए। उन्होंने कहा, वे सभी कठिन दिन आपको मजबूत बनाते हैं क्योंकि आपने मुश्किल दिन भी देखे हैं।