जसप्रीत बुमराह ने ढाया कहर, खोला पंजा, वाइफ संजना ने सोशल मीडिया पर दिए ऐसे रिएक्शनस

Jasprit Bumrah wreaked havoc, opened paw, wife Sanjana gave such reactions on social media
जसप्रीत बुमराह ने ढाया कहर, खोला पंजा, वाइफ संजना ने सोशल मीडिया पर दिए ऐसे रिएक्शनस
आईपीएल 2022 जसप्रीत बुमराह ने ढाया कहर, खोला पंजा, वाइफ संजना ने सोशल मीडिया पर दिए ऐसे रिएक्शनस
हाईलाइट
  • बुमराह का फॉर्म मे आना भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल 2022 में सोमवार को केकेआर और मुंबई इंडियन्स के बीच मुंबई के डॉ. डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम पर मुकाबला खेला गया, जहां मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था। मैच में मुंबई इंडियन्स के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी लय में लौटते हुए दिखे। मुंबई की गेंदबाजी के दौरान बुमराह मैच में गेंद से आग उगल रहे थें। बुमराह ने मैच में गेंदबाजी करते हुए केवल 10 रन देकर केकेआर के 5 बैटर को पवेलियन पहुंचाया। बुमराह के इस प्रदर्शन को देखकर वाइफ संजना गणेशन स्टैंड्स में बेहद खुश नजर आई। उन्होंने सोशल मीडिया  पर जसप्रीत बुमराह के इस प्रदर्शन पर अपने रिएक्शनस भी दिये।

माय हस्बैंड इस फायर ... 

केकेआर के खिलाफ बुमराह के 5 विकेट लेने के बाद संजना काफी खुश दिखी। संजना ने केकाआर की पारी खत्म होने के बाद पुष्पा फिल्म का डॉयलाग ट्वीट किया और लिखा -  माय हसबैंड इज फायर।

संजना का ट्वीट सोशल मीडीया पर बहुत जल्द ही वायरल हो गया। फैंस भी बुमराह के फॉम में आने से काफी खुश है। बुमराह का टी20 वर्ल्ड कप से पहले फॉर्म मे आना भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत है। बुमराह का यह आईपीएल करीयर का पहला फाइफर है।

दिग्गज दे रहे है प्रतिक्रिया

अपने दमदार प्रदर्शन के चलते जसप्रीत बुमराह चारों और छाए हुये है। फैंस हो या दिग्गज सब उनकी तारीफ कर रहे है। वसीम जाफर, रवि शास्त्री समेत कई पूर्व क्रिकेटर्स, बुमराह के लय मे लौटने से खुश है। मुंबई टीम के मालिक आकाश अंबानी और उनकी वाइफ श्लोका मेहता भी मैच देखने पहुंचे थे। जसप्रीत बुमराह के इस कमाल के प्रदर्शन पर दोनों गदगद दिखे। दोनों ने ही अपने बॉलर को खूब बधाईयां दी । 

आपको बता दे, पारी के 15वें और 18वें ओवर में जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता के मध्यक्रम को ध्वस्त कर दिया था, जहां उन्होंने मात्र 9 गेंदों के अंदर ही अपना पंजा खोल दिया था। बुमराह ने 15वें ओवर में आंद्रे रसेल (9 रन) को कीरोन पोलार्ड वहीं नितीश राणा को ईशान किशन के हाथों कैच कराया।

इसके बाद वह 18वें ओवर में दोबारा गेंदबाजी करने आए, जहां उन्होंने शेल्डन जैक्सन (5 रन), पेट कमिंस (0) और सुनील नारायण (0) को पवेलियन का रास्ता दिखाकर, पहली बार आईपीएल में पांच विकेट लिए। 

Created On :   10 May 2022 10:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story