इंग्लैंड के खिलाफ भारत नारंगी जर्सी के कारण हारा: महबूबा मुफ्ती

jersey ended team India’s winning streak in the World Cup: Mehbooba Mufti
इंग्लैंड के खिलाफ भारत नारंगी जर्सी के कारण हारा: महबूबा मुफ्ती
इंग्लैंड के खिलाफ भारत नारंगी जर्सी के कारण हारा: महबूबा मुफ्ती
हाईलाइट
  • महबूबा मुफ्ती ने भारत की हार का कारण नारंगी जर्सी को बताया
  • वर्ल्ड कप में रविवार को इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से हराया

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप में रविवार को इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से हराया। टूर्नामेंट में भारतीय टीम की यह पहली हार है। भारतीय टीम की इस हार पर हर कोई अपने-अपने तरीके से प्रतिक्रियाएं दे रहा है। कोई टीम का प्रदर्शन, तो कोई पाकिस्तान को सेमीफाइनल से रोकना भारत की हार का कारण बता रहे है। इसी के चलते जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भारत की हार का कारण नारंगी जर्सी को बताया है। 

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का मानना है कि, नारंगी जर्सी के कारण भारत का वर्ल्ड कप में विजयी क्रम समाप्त हुआ है। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच में अवे जर्सी के नियम के तहत नारंगी जर्सी पहनी थी। मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा- आप चाहे मुझे अंधविश्वासी कह लीजिए, लेकिन मैं कहूंगी कि जर्सी के कारण ही भारत का वर्ल्ड कप में विजय क्रम समाप्त हुआ है।

इंग्लैंड के लिए यह हर हाल में जीत हासिल करने वाला मैच था, क्योंकि इस मैच में हार उसे सेमीफाइनल की रेस से बाहर कर देती। वहीं 7 मैचों में भारत 11 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर है। भारत को अब सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने अगले दो मैचों में से एक में जीत दर्ज करना बेहद जरूरी है। भारत को 2 जुलाई को बांग्लादेश से 6 जुलाई को श्रीलंका से खेलना है। 

Created On :   1 July 2019 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story