इस दुख का इस्तेमाल अधिक हासिल करने के लिए करें

Jos Buttler told fellow players of Rajasthan Royals, use this sadness to achieve more
इस दुख का इस्तेमाल अधिक हासिल करने के लिए करें
जोस बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ियों से कहा इस दुख का इस्तेमाल अधिक हासिल करने के लिए करें
हाईलाइट
  • जोस बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ियों से कहा
  • इस दुख का इस्तेमाल अधिक हासिल करने के लिए करें

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले जोस बटलर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों से रविवार रात नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ फाइनल में हारने के दुख का इस्तेमाल भविष्य में और अधिक हासिल करने के लिए करने को कहा है। राजस्थान रॉयल्स पूरे सीजन अच्छा प्रदर्शन कर फाइनल में पहुंची थी।

बटलर ने संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचाने में सबसे बड़ी भूमिका निभाई, उन्होंने 17 मैचों में 863 रन बनाए हैं। वहीं विराट कोहली ने आईपीएल 2016 के सीजन में सबसे ज्यादा 900 रन बनाए थे।

टाइटंस ने 130 रन का पीछा करते हुए रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया, जिसमें शुभमन गिल ने नाबाद 45 रन बनाए और कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने चार ओवरों में 17 रन देकर तीन विकेट लिए। व्यक्तिगत मोर्चे पर, प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बटलर ने कहा कि उन्होंने सीजन के दौरान सभी उम्मीदों को पार कर लिया था, हालांकि खिताब नहीं जीतने से निराशा हुई।

उन्होंने कहा, फाइनल के अलावा सीजन के लिए मैंने अपनी सभी उम्मीदों को पार कर लिया। हार्दिक (पांड्या) और उनकी टीम को एक बड़ी बधाई, वे योग्य चैंपियन हैं। मेरा लक्ष्य मेरी टीम के लिए खेलना है और स्थिति के अनुसार खुद को ढालना है।

आरआर कप्तान सैमसन ने कहा, यह सीजन हमारे लिए वास्तव में खास है। हम अच्छा क्रिकेट खेलने और प्रशंसकों को कुछ खुशी के पल देने में सक्षम हुए। सभी युवा, सीनियर एक टीम के रूप में अच्छा खेले, मुझे अपनी टीम पर गर्व है। हमें विश्वास है गुणवत्ता वाले गेंदबाज आपको टूनार्मेंट जीताते हैं इसलिए हमने उनमें निवेश किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story