अर्शदीप सिंह के लिए चीजों को सरल रखना उनकी सफलता के लिए अच्छा होगा

Keeping things simple for Arshdeep Singh will be good for his success: Swan
अर्शदीप सिंह के लिए चीजों को सरल रखना उनकी सफलता के लिए अच्छा होगा
स्वान अर्शदीप सिंह के लिए चीजों को सरल रखना उनकी सफलता के लिए अच्छा होगा
हाईलाइट
  • अर्शदीप सिंह के लिए चीजों को सरल रखना उनकी सफलता के लिए अच्छा होगा : स्वान

डिजिटल डेस्क, पुणे। इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान का मानना है कि आईपीएल 2022 में डेथ ओवरों के दौरान पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के लिए चीजों को सरल रखना उनकी सफलता के लिए अच्छा होगा। हालांकि अर्शदीप ने आठ मैचों में सिर्फ तीन विकेट चटकाए हैं, लेकिन पंजाब के लिए डेथ ओवरों के दौरान उन्होंने 5.66 की इकॉनमी रेट के साथ अभूतपूर्व गेंदबाजी की है, जो मौजूदा टूर्नामेंट में एक गेंदबाज द्वारा सर्वश्रेष्ठ है।

उन्होंने कहा, डेथ ओवरों मेंवह अच्छी गति के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं। इस दौरान बल्लेबाजों को मारना मुश्किल हो जाता है और हमने देखा कि राहुल तेवतिया और राशिद खान ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिला

फ क्या किया। अर्शदीप वास्तव में अच्छे गेंदबाज हैं। स्वान ने क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा, वह बहुत अधिक अलग गेंदबाजी नहीं करते हैं, लेकिन उसके पास एक बहुत अच्छा यॉर्कर है और वह उनका का अच्छे से इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा वह अपनी गेंदबाजी को सरल रखते हैं, जिससे उन्हें सफलता मिल रही है।

पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 11 रन से जीत दर्ज की और शुक्रवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने मैच से पहले स्वान चाहते हैं कि मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली टीम अपने अटैकिंग दृष्टिकोण को छोर कर मिश्रित परिणाम पर ध्यान दें।

चेन्नई के खिलाफ पंजाब ने पारी के अंतिम ओवरों में विकेट बचाकर विस्फोटक बल्लेबाजी की थी, जिसके परिणामस्वरूप उनके आक्रामक बल्लेबाज सीनियर ओपनर शिखर धवन का साथ दे रहे थे, जिन्होंने 59 गेंदों में नाबाद 88 रन बनाए थे।

आईएएनएस

Created On :   29 April 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story