दैनिक भास्कर हिंदी: Ind Vs Aus: गावस्कार बोले- अगले मैच में शॉ की जगह राहुल करें ओपनिंग, गिल को मिडिल ऑर्डर में मिले मौका

December 21st, 2020

हाईलाइट

  • अगले मैच में पृथ्वी की जगह राहुल को टीम में चाहते हैं गावस्कर
  • शुभमन गिल को मिडिर ऑर्डर में मौका देने के पक्ष में गावस्कर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर चाहते हैं कि केएल राहुल 26 दिसंबर को एमसीजी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान पृथ्वी शॉ की जगह ओपनिंग करें। वहीं शुभमन गिल को मिडिर ऑर्डर में मौका दिया जाए। बता दें कि एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पहली पारी में बढ़त बनाने के बावजूद भारत को आठ विकेट करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। दूसरी पारी में भारतीय पारी केवल 36 रनों पर ढेर हो गई थी।

यूट्यूब चैनल 'स्पोर्ट्स तक' से लाइन-अप में संभावित बदलावों को लेकर बातचीत में पूर्व भारतीय ओपनर ने कहा कि भारत को 2 बदलाव करना चाहिए। सबसे पहले, पृथ्वी शॉ की वजह केएल राहुल को ओपनिंग करना चाहिए। वहीं नंबर 5 या नंबर 6 पर, शुभमन गिल को आना चाहिए। उनका फॉर्म अच्छा रहा है। गावस्कर ने कहा, अगर हम अच्छी शुरुआत करते हैं तो चीजें बदल सकती हैं। गावस्कर ने कहा, भारतीय टीम को यह विश्वास करना होगा कि वे टेस्ट सीरीज़ के बचे हुए मैचों में वापसी कर सकती है। यदि भारत पॉजिटिविटी नहीं खोजता है, तो 4-0 से उसे सीरीज़ गंवाना पड़ सकता है।

एडिलेड टेस्ट की दूसरी पारी में भारतीय टीम के केवल 36 रन पर ढेर हो जाने पर फैंस में गुस्सा है। इसे लेकर गावस्कर ने कहा, 'यह स्वाभाविक है कि इस तरह के प्रदर्शन के बाद लोगों में गुस्सा है। लेकिन क्रिकेट में, कुछ भी हो सकता है। देखो कि कल कैसा सीन था, और आज क्या हो गया। गावस्कर ने पिछले मैच के मिस्ड कैच को लेकर कहा, अगर हम कैच पकड़ लेते और अच्छी फील्ड प्लेसमेंट होती, तो टिम पेन और मार्नस लाबुशेन जल्दी आउट हो गए होते। उन्होंने कहा, हम 120 रन की बढ़त हासिल कर सकते थे। ऑस्ट्रेलिया ने उन कैचों को छोड़ने की वजह से अपनी लीड को करीब 50 रनों से कम कर लिया।

खबरें और भी हैं...