कोहली आईपीएल-2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तैयारी शिविर में शामिल हुए

Kohli attends Royal Challengers Bangalores preparation camp for IPL-2022
कोहली आईपीएल-2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तैयारी शिविर में शामिल हुए
ट्वीट कोहली आईपीएल-2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तैयारी शिविर में शामिल हुए
हाईलाइट
  • कोहली 2008 में लीग की स्थापना के बाद से रॉयल चैलेंजर्स के साथ हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले 2022 संस्करण के लिए महाराष्ट्र में तैयारी की है, जिसमें पूर्व कप्तान विराट कोहली सोमवार को टीम में शामिल हो गए हैं। आरसीबी ने सोमवार को बहुप्रतीक्षित खुशखबरी ट्वीट की, प्रशंसकों ने पिछले कई दिनों से कोहली की योजनाओं के बारे में जानकारी मांगी थी, क्योंकि अन्य खिलाड़ी तैयारी शिविर में शामिल हो गए थे।

बेंगलुरु स्थित आईपीएल फ्रेंचाइजी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट किया गया, किंग कोहली आ गए हैं! बस। यही खबर है।फ्रेंचाइजी ने कोहली के आगमन और आरसीबी के अपने कमरे में बसने के बाद मुस्कुराते हुए कुछ तस्वीरें भी ट्वीट कीं। उनके टीम बेस पर पहुंचने की वीडियो क्लिप भी सोमवार को सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रही।

कोहली 2008 में लीग की स्थापना के बाद से रॉयल चैलेंजर्स के साथ हैं और इस सीजन की शुरुआत में कप्तानी छोड़ने से पहले आठ सीजन के लिए उनके कप्तान थे।

33 वर्षीय कोहली 207 मैचों में 37.39 के औसत से 6283 रन और 113 के उच्चतम स्कोर के साथ 129.54 के स्ट्राइक रेट के साथ आईपीएल में सर्वकालिक अग्रणी बल्लेबाज हैं। हालांकि वह आईपीएल के इस संस्करण में आरसीबी का नेतृत्व नहीं करेंगे, फिर भी वह उनके मुख्य बल्लेबाज होंगे।

आईएएनएस

Created On :   21 March 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story