कोहली ने भारतीय टीम को शानदार तरीके से मैनेज किया

Kohli has managed Indian team brilliantly: Inzamam
कोहली ने भारतीय टीम को शानदार तरीके से मैनेज किया
इंजमाम कोहली ने भारतीय टीम को शानदार तरीके से मैनेज किया
हाईलाइट
  • भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 210 रन पर ऑलआउट कर यह मैच जीता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा है कि उन्होंने टीम को शानदार तरीके से मैनेज किया। इंजमाम ने साथ ही कहा कि जिस तरह टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट की पहली पारी में 191 रन पर ऑलआउट होने के बाद वापसी की उसके बाद उसे इस जीत का श्रेय दिया जाना चाहिए।

इंजमाम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, जिस तरह से भारतीय टीम खेली है, विशेषकर विदेश में, उन्हें श्रेय दिय जाना चाहिए। भारतीय टीम पहली पारी में 191 रन पर ऑलआउट हुई और जिस तरह उसने अगले चार दिन खेला उसके लिए टीम को श्रेय जाता है।

उन्होंने कहा, जब टीम उस समय जीतती है जहां एक समय उसे जीत का दावेदार नहीं माना जाए तब कप्तान का योगदान काफी अहम होता है। कोहली ने टीम को बेहतरीन तरीके से मैनेज किया। उनके पास युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मेल है लेकिन कोहली ने ओवल में टीम को अच्छे से मैनेज किया। 191 रन पर ऑलआउट होने के बाद भी टीम का मनोबल नहीं गिरा।

कप्तान की शारीरिक भाषा टीम में झलकती है। भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 210 रन पर ऑलआउट कर यह मैच जीता और पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त ली। दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला शुक्रवार से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफोर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

आईएएनएस

Created On :   8 Sep 2021 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story