IND vs AUS T20 Series: आखिरी मैच में हार के बाद बोले कोहली- जब तक पांडया थे, जीत की उम्मीद थी

Kohli says after the loss in the last match- As long as Pandya was there, victory was expected.
IND vs AUS T20 Series: आखिरी मैच में हार के बाद बोले कोहली- जब तक पांडया थे, जीत की उम्मीद थी
IND vs AUS T20 Series: आखिरी मैच में हार के बाद बोले कोहली- जब तक पांडया थे, जीत की उम्मीद थी
हाईलाइट
  • 17 दिसंबर से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के हाथों मंगलवार को तीसरा और अंतिम टी-20 मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि अगर 25-30 रन की और साझेदारी होती तो हार्दिक पांड्या मैच को निकाल सकते थे। कप्तान विराट कोहली (85) की शानदार अर्धशतकीय पारी के बावजूद भारत को मंगलवार को सिडनी क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 12 रनों से हार मिली। भारत ने हालांकि इस हार के बावजूद तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

कोहली ने मैच के बाद कहा कि एक समय जब हार्दिक ने खेलना शुरू किया तो हमने सोचा कि हम इसे जीत सकते हैं। बीच के ओवरों में हमारी बल्लेबाजी सही नहीं रही। अगर 30 रन की और साझेदारी होती तो हार्दिक के लिए थोड़ा आसान होता। हम वापसी की राह पर थे, लेकिन सीरीज जीत के साथ 2020 सीजन की समाप्ति करना हमारे लिए थोड़ा अच्छा है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि दर्शक एक कारण था और यह हमेशा आपको प्रेरणा देती है। दर्शकों के होने से कभी कभी हमें तो कभी-कभी ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को ऊर्जा मिलती है।

17 दिसंबर से शुरू होगी टेस्ट सीरीज
भारत को अब 17 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के साथ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। भारत ने पिछली बार जब ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था, तो कंगारूओं की धरती पर पहले बार 2-1 से टेस्ट जीती थी। कोहली पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट जाएंगे और भारतीय टीम उनके बिना ही बाकी के 3 मैच खेलेगी। कोहली ने इसे लेकर कहा कि अब हमें इस पर अपना नियंत्रण बनाने और स्कोर करने की जरूरत है। हमें इसे सत्र दर सत्र लेने की जरूरत है। मुझे विश्वास है कि मौजूदा टीम पिछली टीम (टेस्ट मैचों के लिए) से काफी मजबूत है।

Created On :   8 Dec 2020 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story