एमआई के खिलाफ कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी की

Kuldeep bowled brilliantly against MI
एमआई के खिलाफ कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी की
अगरकर एमआई के खिलाफ कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी की
हाईलाइट
  • टीम में कुछ शीर्ष गेंदबाजों ने जो गेंदबाजी की वह वास्तव में काबिले तारीफ है।

डिजिटल डेस्क, पुणे। दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच अजीत अगरकर ने शुक्रवार को महसूस किया कि स्पिनर कुलदीप यादव का आईपीएल 2022 के शुरुआती मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना उनके लिए एक बड़ा आत्मविश्वास बढ़ाने वाला साबित हो सकता है।

उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह और कीरोन पोलार्ड के विकेट चटकाए और अपने चार ओवरों में 3/18 तीन विकेट के साथ आईपीएल में वापसी करते हुए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार अर्जित किया। अब, पुणे में गुजरात टाइटंस के खिलाफ दिल्ली के दूसरे मैच से पहले अगरकर को उम्मीद है कि कुलदीप और बेहतर करेंगे।

अगरकर ने कहा, यह उनके लिए बहुत अच्छा रहा है। देखिए, वह पिछले कुछ वर्षों में एक शानदार गेंदबाज रहा है और पिछले दो-तीन वर्षों में शायद भारत या फ्रेंचाइजी जैसी विभिन्न टीमों के लिए बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है। हर बार जब वह अच्छी गेंदबाजी करते हैं। टूर्नामेंट की शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन करना उनके आत्मविश्वास के लिए भी बहुत अच्छा हो सकता है।

178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली 13.2 ओवर में 104/6 के स्कोर पर थी। लेकिन ललित यादव (38 गेंदों में नाबाद 48) और अक्षर पटेल (17 गेंदों पर नाबाद 38) ने 75 रन की अटूट साझेदारी कर चार विकेट से जीत हासिल की। दोनों की संकट की स्थिति से निपटने की क्षमता कुछ ऐसी थी जो अगरकर के लिए अलग थी, जिससे दिल्ली की बल्लेबाजी क्रम में मजबूती मिली है।

उन्होंने कहा, हम अपनी बल्लेबाजी क्रम के बारे में जानते हैं और अभी भी कुछ खिलाड़ियों को याद कर रहे हैं जो जल्द ही शामिल होंगे। लेकिन जिस तरह से उन्होंने मुंबई इंडियंस जैसी बड़ी टीम के खिलाफ खेलते हुए दबाव को खत्म किया और टीम में कुछ शीर्ष गेंदबाज जो गेंदबाजी की वह वास्तव में काबिले तारीफ है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   1 April 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story