लैंगर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मांगी माफी

Langer apologizes to Cricket Australia
लैंगर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मांगी माफी
इस्तीफे के बाद बोले कोच लैंगर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से मांगी माफी
हाईलाइट
  • कहा-ऑस्ट्रेलिया के कोच के रूप में उन्होंने जो हासिल किया है
  • उस पर गर्व है

डिजिटल डेस्क, पर्थ। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने अपने इस्तीफे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से माफी मांगी है। इस बारे में द ऑस्ट्रेलियन अखबार की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है।

लैंगर ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया के कोच के रूप में उन्होंने जो हासिल किया है, उस पर उन्हें गर्व है। लेकिन अगर वरिष्ठ खिलाड़ियों, कुछ सहयोगी स्टाफ और बोर्ड ने उनका समर्थन नहीं किया, तो उन्होंने इस्तीफा देना ही ठीक समझा।

कुछ दिनों के सस्पेंस के बाद, लैंगर ने ऑस्ट्रेलिया की टीम के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया, क्योंकि शुक्रवार उनके अनुबंध में छह महीने के विस्तार को कम कर दिया गया था।

शनिवार को लैंगर अपने होम टाउन पर्थ पहुंच गए, जहां वह अपने परिवार के साथ फिर से जुड़ने से पहले 14 दिनों तक क्वारंटीन में रहेंगे।

लैंगर ने कहा, पिछले 12 महीनों में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट कोच के रूप में मेरे भविष्य को लेकर मीडिया में काफी अटकलें लगाई जा रही थीं और इससे मेरे परिवार पर भारी असर पड़ा है। मुझे उम्मीद है कि मैंने अपने कार्यकाल में ईमानदारी से काम किया।

उन्होंने आगे कहा, मुझे ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के अंत के साथ एक अल्पकालिक अनुबंध की पेशकश की गई थी। सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद मैंने इस अनुबंध के नवीनीकरण को स्वीकार नहीं करने का फैसला किया है और अब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए अगला अध्याय तुरंत शुरू करना सभी के हित में होगा।

लैंगर ने बताया, अगर मीडिया रिपोर्ट्स सही हैं, तो कई वरिष्ठ खिलाड़ी और कुछ सहयोगी स्टाफ ने मेरा समर्थन नहीं किया और अब यह स्पष्ट है कि सीए बोर्ड, और निक हॉकले टीम के लिए दूसरा कोच लाने के लिए उत्सुक हैं। मैं उस निर्णय का सम्मान करता हूं। मेरा जीवन ईमानदारी, सम्मान, विश्वास, सच्चाई और प्रदर्शन के मूल्यों पर बना हुआ है और अगर मैंने कुछ गलत किया हो तो मैं माफी मांगता हूं।

(आईएएनएस)

Created On :   6 Feb 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story