कोहली-धोनी की लोकप्रियता का फायदा उठा रहे लखनऊ के मैच आयोजक, टिकट की कीमतों में किया इजाफा 

Lucknows match organizers taking advantage of Kohli-Dhonis popularity, increased ticket prices
कोहली-धोनी की लोकप्रियता का फायदा उठा रहे लखनऊ के मैच आयोजक, टिकट की कीमतों में किया इजाफा 
आईपीएल 2023 कोहली-धोनी की लोकप्रियता का फायदा उठा रहे लखनऊ के मैच आयोजक, टिकट की कीमतों में किया इजाफा 

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। आईपीएल के 16वें सीजन का रोमांच धीरे-धीरे अपने चरम पर पहुंच रहा है। टीमों के लगातार शानदार प्रदर्शन के बावजूद आधा सीजन बीत जाने के बाद भी टूर्नामेंट की शीर्ष टीमों का प्रीडिक्शन कर पाना बेहद मुश्किल है। दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों से सुसज्जित यह लीग 3 सालों बाद होम और अवे फॉर्मेट में खेली जा रही है और इससे अलग-अलग शहरों के मैच आयोजको का भी काफी फायदा हो रहा है। इसी कड़ी में लखनऊ से खबर आ रही है कि कोहली और धोनी की लोकप्रियता को भुनाते हुए आयोजको ने लखनऊ में खेले जाने वाले आरसीबी और सीएसके के मैचों के टिकट प्राइस 30 से 50 प्रतिशत तक बढ़ा दिए। 

गौरतलब है कि आरसीबी बनाम लखनऊ का मैच 1 मई को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा तो वहीं चेन्नई और लखनऊ के बीच खेला जाने वाला मुकाबला 3 मई को होगा। इस तरह टिकट कीमतों में की गई बढ़ोतरी का नुकसान एक बार फिर आम क्रिकेट प्रेमियों को होगा जिन्हें अब मैच देखने के लिए टिकट प्राइस में 30 से 50 प्रतिशत तक अतिरिक्त देने होगें। 1 मई को होने वाला आरसीबी का मुकाबला शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। वहीं चेन्नई की टीम लखनऊ से दोपहर के मुकाबले में 3:30 बजे से आमने-सामने होगी।

अगर मौजूदा सीजन के प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो चेन्नई 7 में से 5 जीतकर 10 अंको के साथ पहले नंबर पर बनी हुई है। तो वहीं लखनऊ 7 में से 4 मैच जीतकर 8 अंको के साथ चौथे स्थान पर बरकरार है। बैंगलोर की टीम भी ज्यादा पीछे नहीं है और 7 मैचों में 8 अंको के साथ पांचवें स्थान पर बनी हुई है। इस सीजन सारी ही टीमें अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और यही वजह है कि प्वाइंट्स टेबल में टॉप चार टीमों की लड़ाई और भी दिलचस्प होती नजर आ रही है।
 

Created On :   26 April 2023 4:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story