IPL के अगले सीजन में नहीं खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी, पर CSK से जुड़े रहेंगे?

Mahendra Singh Dhoni will not play in the next season of IPL, but will be associated with CSK?
IPL के अगले सीजन में नहीं खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी, पर CSK से जुड़े रहेंगे?
धोनी का बड़ा बयान IPL के अगले सीजन में नहीं खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी, पर CSK से जुड़े रहेंगे?

आईपीएल में आज (गुरूवार)  महेंद्र सिंह धोनी की टीम चैन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला जारी है। इस मुकाबले से पहले टॉस के दौरान महेंद्र सिंह धोनी के एक बयान ने उनके फैन्स समेत पूरे क्रिकेट जगत को चौंका दिया है। धोनी ने जो कहा उसके ये मायने निकाले जा रहे हैं कि संभवतः वह आईपीएल का अगला सीजन मैदान में उतर खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। 

पीली जर्सी और धोनी?

टॉस के दौरान धोनी ने कहा कि वो हर साल पीली जर्सी में नजर आएंगे। इससे कोई  फर्क नहीं पड़ता कि वो मैच खेलेंगे या नहीं। जिसके बाद ये माना जा रहा कि धोनी संभवतः अगला आईपीएल खेले या न खेलें पर किसी न किसी रूप में चैन्नई सुपर किंग्स से जुड़े रहेंगे। हो सकता है वो टीम के मेंटर की भूमिका निभाते नजर आएं। आपको याद दिला दें कि कुछ दिन बाद होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप के लिए भी पूर्व कप्तान अब टीम इंडिया के मेंटर की भूमिका में हैं।

पहले ही ले चुके है अंतरष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास 

कैप्टेन कूल ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतरष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। धोनी विश्व के एकमात्र ऐसे कप्तान है जिन्होंने तीनों आईसीसी के खिताब अपने देश के लिए जीते हैं। इसके अलावा उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया हैं। धोनी ने 2008 से अब तक सीएसके के लिए कुल 210 मैचों में कप्तानी की हैं, जहां 128 बार उनकी टीम ने जीत दर्ज की हैं।

Created On :   7 Oct 2021 1:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story