अहमदाबाद में भारत और वेस्टइंडीज के बीच बिना दर्शकों खेले जाएंगे मैच

Matches between India and West Indies will be played in Ahmedabad without spectators
अहमदाबाद में भारत और वेस्टइंडीज के बीच बिना दर्शकों खेले जाएंगे मैच
पुष्टि अहमदाबाद में भारत और वेस्टइंडीज के बीच बिना दर्शकों खेले जाएंगे मैच
हाईलाइट
  • भारत 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन वनडे मैच खेलेगा

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे अंतर्राष्ट्रीय सीरीज बिना दर्शकों के खेली जाएगी। इस बारे में गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने पुष्टि की। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया, मौजूदा स्थिति को देखते हुए सभी मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा, हम वेस्टइंडीज वनडे सीरीज 2022 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 6 फरवरी को पहला वनडे एक बहुत ही खास और ऐतिहासिक मैच होगा, क्योंकि भारत अपना 1000वां वनडे खेलेगा, जिससे वह दुनिया की पहली क्रिकेट टीम बन जाएगी।

भारत 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन वनडे मैच खेलेगा और उसके बाद 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन में टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इस बीच, पश्चिम बंगाल सरकार ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए 75 प्रतिशत भीड़ की उपस्थिति की अनुमति दी है।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने स्टेडियम में 75 प्रतिशत उपस्थिति की अनुमति देने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया।

सीएबी के अध्यक्ष अविषेक डालमिया ने एक बयान में कहा, हम खेल गतिविधियों को फिर से शुरू करने की घोषणा के साथ-साथ दर्शकों की 75 प्रतिशत क्षमता को स्टेडियम में वापस करने की अनुमति देने के लिए माननीय सीएम ममता बनर्जी, मुख्य सचिव और पश्चिम बंगाल सरकार के आभारी हैं।

आईएएनएस

Created On :   1 Feb 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story