अभी भी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल हो सकते हैं मैक्सवेल

Maxwell can still feature in Test series against Sri Lanka: McDonald
अभी भी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल हो सकते हैं मैक्सवेल
मैकडॉनल्ड अभी भी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल हो सकते हैं मैक्सवेल
हाईलाइट
  • श्रीलंका के खिलाफ दौरे की शुरुआत 7 जून को पहले टी20 से होगी

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के नए क्रिकेट टीम के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड ने मंगलवार को कहा है कि श्रीलंका में आगामी बहु प्रारूप श्रृंखला के दौरान सीमित ओवरों के स्पेशलिस्ट ग्लेन मैक्सवेल को टेस्ट टीम में शामिल किया जा सकता है, जबकि ऑलराउंडर को फिलहाल केवल सीमित ओवर के मैचों के लिए ही टीम में शामिल किया गया है।

इन अटकलों के बावजूद कि उनका नाम टेस्ट टीम में भी शामिल होगा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने पिछले हफ्ते 33 वर्षीय खिलाड़ी का नाम केवल सफेद गेंद के मैच वाली टीम में रखा। सीमित ओवरों के स्पेशलिस्ट ने अपने करियर के दौरान केवल सात टेस्ट खेले हैं और उनमें से सबसे हालिया 2017 में था जब उन्होंने चटगांव में बांग्लादेश के खिलाफ 38 और नाबाद 25 रन बनाए थे।

लेकिन पाकिस्तान के दौरे से पहले जस्टिन लैंगर की जगह लेने वाले नए कोच मैकडॉनल्ड उनके बल्ले और गेंद के कौशल से वाकिफ हैं, उन्होंने पिछले दशक में विक्टोरिया के लिए बल्लेबाज के साथ रहे थे और फिर बाद में 33 वर्षीय खिलाड़ी को कोचिंग दी। मैकडॉनल्ड यह भी जानते हैं कि मैक्सवेल उपमहाद्वीप की पिचों पर कितना अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और उन्होंने उनके रांची में भारत के खिलाफ अपने अद्भुत टेस्ट शतक के बारे में भी बताया।

मैकडॉनल्ड ने मंगलवार को एसईएन से कहा, यह हमेशा एक चिंता की (मैक्सवेल को शामिल करने के लिए) बात होती है और मुझे लगता है कि एक समय में 32 खिलाड़ी वहां (श्रीलंका में) रहना चाहिए, सभी विकल्प अभी भी खुले हैं। उनका उप-महाद्वीप में और विशेष रूप से रांची में शतक के साथ एक शानदार रिकॉर्ड है और वह हमें ऑफ स्पिन गेंदबाजी का विकल्प भी दे सकते हैं।

मैकडॉनल्ड ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्च में पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला 1-0 से जीतने वाली टेस्ट टीम की प्रशंसा की और मैक्सवेल के टेस्ट टीम से बाहर होने का एक कारण यह भी था। श्रीलंका के खिलाफ दौरे की शुरुआत 7 जून को पहले टी20 से होगी। टेस्ट सीरीज 29 जून से शुरू होगी।

आईएएनएस

Created On :   3 May 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story