मैक्सवेल ने गुप्टिल का पकड़ा शानदार कैच, वीडियो वायरल

Maxwell caught Guptills brilliant catch, video went viral
मैक्सवेल ने गुप्टिल का पकड़ा शानदार कैच, वीडियो वायरल
ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड मैक्सवेल ने गुप्टिल का पकड़ा शानदार कैच, वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • क्रिकेट आस्ट्रेलिया द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो तब से वायरल हो रहा है

डिजिटल डेस्क, केर्न्‍स। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने मंगलवार को यहां केजली स्टेडियम में पहले वनडे मैच में मार्टिन गुप्टिल का शानदार कैच पकड़ा, जिससे उन्होंने एक बार फिर विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ फील्डरों में से एक के रूप में अपनी साख को मजबूत किया है।

सीमित ओवरों के स्पेशलिस्ट ने तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क द्वारा फेंके गए पांचवें ओवर में एक शानदार कैच लिया था, क्योंकि मैक्सवेल ने खतरनाक सलामी बल्लेबाज गुप्टिल को सिर्फ छह रन पर आउट करने के लिए हवा में उड़ कर कैच पकड़ा।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो तब से वायरल हो रहा है।

मैक्सवेल ने अपनी फील्डिंग पोजीशन से बैकवर्ड पॉइंट पर हवा में कैच पकड़ा। इससे पहले, आस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने तीन मैचों के पहले वनडे मैच में टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया। पहला ओवर रोमांचक रहा, जिसमें गुप्टिल ने स्टार्क की पहली दो गेंदों पर छह रन बनाए। ओवर के अंत में उन्हें एलबीडब्ल्यू घोषित किया गया था, लेकिन उन्होंने जीवित रहने के लिए एक सफल डीआरएस की मांग की।

हालांकि, पांचवें ओवर में स्टार्क ने गुप्टिल को आउट कर दिया, जिसका श्रेय मैक्सवेल के बैकवर्ड पॉइंट पर शानदार कैच को जाता है।

मैक्सवेल मेजबान टीम के लिए सबसे सफल गेंदबाज के रूप में उभरने के लिए तैयार दिखे, उन्होंने नौ ओवरों में 42 रन देकर चार विकेट लिए।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Sep 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story