बयान: लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन 2 में खेलेंगे मैक्लेनाघन और चमिंडा वास

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट सीजन 2 में खेलेंगे मैक्लेनाघन और चमिंडा वास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) सीजन 2 में इयान बटलर (न्यूजीलैंड), मिशेल मैक्लेनाघन (न्यूजीलैंड), एल्टन चिगुंबुरा (जिम्बाब्वे), धम्मिका प्रसाद (श्रीलंका), पारस खडका (नेपाल), चमिंडा वास (श्रीलंका) क्रिस्टोफर मपोफू (जिम्बाब्वे) और लक्ष्मी रतन शुक्ला (भारत) जैसे प्रतिष्ठित खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे।

पिछले हफ्तों में इसने डेल स्टेन, जैक्स कैलिस, वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, यूसुफ पठान, मुरलीधरन, मोंटी पनेसर, प्रवीण तांबे, नमन ओझा, एस बद्रीनाथ, स्टुअर्ट बिन्नी और असगर अफगान जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को जोड़ा था।

एलएलसी के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने एक बयान में कहा, हमें प्रशंसकों और क्रिकेट समुदाय से बड़ी प्रतिक्रिया मिल रही है। आयोजन स्थल की घोषणा के बाद, इयान बटलर, मिचेन मैक्लेनेघन, चमिंडा वास और अन्य खिलाड़ी सीजन 2 के लिए हामी भर चुके हैं। हम लीजेंड्स परिवार में इन खिलाड़ियों का स्वागत करते हैं।

एलएलसी ने शनिवार को दूसरे सत्र को ओमान से भारत में स्थानांतरित करने की घोषणा की थी। एलएलसी ने एक बयान में कहा, खेल के दिग्गजों के लिए भारत में मिली प्रतिक्रियाओं और प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए, एलएलसी ने सितंबर 2022 में आगामी सीजन को भारत में स्थानांतरित करने का निर्णय लिया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.