comScore

तारीफ: माइकल हसी ने कहा, ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल पिचों पर रोहित शर्मा करेंगे शानदार प्रदर्शन

July 01st, 2020 14:29 IST
तारीफ: माइकल हसी ने कहा, ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल पिचों पर रोहित शर्मा करेंगे शानदार प्रदर्शन

हाईलाइट

  • भारतीय टीम को दिसंबर-जनवरी के बीच में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट और 3 वनडे की सीरीज खेलना है
  • माइकल हसी ने कहा, ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल पिचों पर रोहित शर्मा करेंगे शानदार प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी माइकल हसी ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है। हसी ने कहा कि, ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल पिचों पर टेस्ट मैच खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं होता है, लेकिन रोहित शर्मा को अपनी क्षमता और कौशल के कारण यहां कोई दिक्कत नहीं होगी और वे शानदार प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि, टीम इंडिया को दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है। जहां भारतीय टीम को दिसंबर-जनवरी के बीच में 4 टेस्ट और 3 वनडे की सीरीज खेलना है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच ब्रिस्बेन में 3 दिसंबर से खेला जाएगा।

इस सीरीज में सभी फैंस की नजरें रोहित शर्मा पर टिकी रहेंगी। क्योंकि अक्टूबर में रोहित ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में पहली बार ओपनिंग की थी और शानदार प्रदर्शन किया था। इस सीरीज में रोहित ने एक दोहरा शतक समेत 3 सेंचुरी लगाई थीं। इसके बाद चोट के कारण रोहित फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। 

ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में भी सफल होंगे रोहित
हसी ने सोनी टेन के शो में कहा, ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में दुनिया के किसी भी बल्लेबाज की परीक्षा होती है। लेकिन मेरा मानना है कि रोहित ने वनडे में टॉप ऑर्डर में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। टेस्ट में भी टॉप ऑर्डर में उसे सफलता मिल रही है। इससे उसका आत्मविश्वास बढ़ा होगा। मुझे उसकी काबिलियत पर कोई संदेह नहीं है। उसके पास क्षमता और कौशल है, जिससे वह ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में भी सफल होगा। 

रोहित को ऑस्ट्रेलियन परिस्थिति में ढलने में भी समय नहीं लगेगा
हसी ने कहा, रोहित को ऑस्ट्रेलियन परिस्थिति में ढलने में भी समय नहीं लगेगा। यहां मुश्किलें सिर्फ तेज गेंदबाजों को हो सकती है। हसी का मानना है कि, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की वापसी से भारत के लिए सीरीज मुश्किल होगी। भारत ने 2018 में ऑस्ट्रेलिया की धरती पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीती थी। तब स्मिथ और वॉर्नर बैन के कारण इस सीरीज में नहीं खेल पाए थे। बता दें कि, स्मिथ और वॉर्नर पर बॉल टेम्परिंग के कारण एक साल का बैन लगा था। उन्होंने कहा, दोनों खिलाड़ीयों की वापसी से भारत को ऑस्ट्रेलिया में कड़ी चुनौती मिलेगी।

कमेंट करें
fG7re