क्रिकेट: शेष दो एशेज टेस्ट मेलबर्न में कराने का माइकल वॉन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से किया अनुरोध

December 27th, 2021

हाईलाइट

  • दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट कराया जाएगा

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से चौथे और पांचवें एशेज टेस्ट की मेजबानी मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में कराने का अनुरोध किया है। सोमवार को, इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दो सहयोगी स्टाफ और उनके परिवार के दो सदस्य कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, जिससे ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे दिन का टेस्ट 30 मिनट की देरी से शुरू हुआ था। दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट कराया जाएगा।

एशेज ब्रॉडकास्टर में भी कोविड के मामले सामने आए हैं। वॉन ने कहा कि कोविड खतरे के बीच मेजबान क्रिकेट बोर्ड को बाकी बचे दो टेस्ट मेलबर्न में करने पर विचार करना चाहिए। चौथा टेस्ट सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में निर्धारित है, जबकि पांचवां और अंतिम एशेज खेल बेलेरिव ओवल, होबार्ट में खेला जाएगा।

वॉन ने सेन डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा मुझे लगता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को जल्द ही इस बारे में कोई निर्णय लेना चाहिए।न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) में सोमवार को कुल 6,324 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए गए और वॉन को लगता है कि वायरस के जोखिम को कम करने के लिए एससीजी को चौथे टेस्ट स्थल के रूप में छोड़ देना चाहिए जिससे सभी खिलाड़ी सुरक्षित महसूस करें।

आईएएनएस