एसए20 : मिलर ने रॉयल्स को कैपिटल्स पर दिलाई जीत

January 23rd, 2023

डिजिटल डेस्क, पार्ल । पार्ल रॉयल्स के कप्तान डेविड मिलर ने शानदार पारी खेली, जिससे उन्होंने बोलैंड पार्क में अपने एसए20 मैच में प्रिटोरिया कैपिटल को छह विकेट से हराने में मदद की। मिलर ने नाबाद 28 रन बनाकर रॉयल्स की प्लेऑफ क्वालीफिकेशन की उम्मीदों को जिंदा रखा। शुक्रवार को डरबन के सुपरजायंट्स पर अपनी जीत के बाद सेंचुरियन-आधारित टीम तालिका के शीर्ष पर बैठने के बाद प्रिटोरिया कैपिटल्स पसंदीदा के रूप में मुकाबले में उतरी थी।

मेहमान टीम के कप्तान वेन पार्नेल ने टॉस जीता और पार्ल में अंतिम मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कैपिटल्स के बल्लेबाजों कुसल मेंडिस और थ्यूनिस डी ब्रुइन ने क्रमश: 37 और 53 रन बनाए, जिससे उन्होंने मेहमान टीम को 158/6 बनाने में मदद की। प्रोटियाज सीमर लुंगी एनगिडी ने अपने चार ओवरों में 1/19 के साथ अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखी, जबकि फेरिस्को एडम्स ने 2/38 विकेट लिए।

घरेलू टीम के लिए लक्ष्य का पीछा करने की शुरुआत अच्छी रही, भले ही उन्होंने जेसन रॉय (21) और विहान लुब्बे (29) दोनों को जल्दी खो दिया, लेकिन इससे रॉयल्स की अच्छी पारी नहीं रुकी। जोस बटलर (37) और डेन विला (24) ने टीम को जिताने के लिए बेहतरीन कोशिश की। लेकिन, मिलर ने विजयी लक्ष्य हासिल करने की दिशा में अपनी टीम की मदद करने के लिए शानदार पारी खेली। जेपी डुमिनी का रॉयल्स चार्ज अब तालिका में 13 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर आ गई, जबकि कैपिटल पहले स्थान पर है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.