बिस्माह : महिला क्रिकेट विश्व कप में भारत-पाक मैच देखने के लिए लाखों प्रशंसक जुटेंगे

February 19th, 2022

हाईलाइट

  • बिस्माह ने कहा, महिला विश्व कप एक ऐसा मंच है जहां सितारे पैदा होते हैं

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। पाकिस्तान की महिला क्रिकेट कप्तान बिस्माह मारूफ को लगता है कि उनकी टीम चार मार्च से यहां छह स्थानों पर खेले जाने वाले आईसीसी महिला विश्व कप में इतिहास रचने को तैयार है। 108 महिला वनडे और इतनी ही संख्या में टी20 खेलने वाली 30 वर्षीय ऑलराउंडर ने कहा कि यह उनकी टीम के लिए का एक शानदार अवसर है।

बिस्माह ने आईसीसी को कहा, महिला विश्व कप एक ऐसा मंच है जहां सितारे पैदा होते हैं और यह अंतिम चरण है, जहां क्रिकेटर हमेशा के लिए अपनी विरासत छोड़ सकते हैं। पाकिस्तान के लिए महिला विश्व कप एक बेहतरीन अवसर है।

उन्होंने आगे कहा, हमने कभी भी दो प्रारूपों में किसी भी विश्व कप के नॉकआउट में जगह नहीं बनाई है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह समय कभी नहीं आएगा। जावेरिया खान, निदा डार, डायना बेग और अनम अमीन के अनुभव के साथ असाधारण प्रतिभा फातिमा सना और गुलाम फातिमा, आलिया रियाज और ओमैमा सोहेल से इस टीम में इस खूबसूरत देश में इतिहास बनाने को तैयार है।

उन्होंने कहा, हमने एक मजबूत टीम बनाई है, जो न केवल सभी आधारों को कवर करती है, बल्कि टूर्नामेंट के लिए आवश्यक सही संतुलन भी प्रदान करती है, क्योंकि यह विश्व कप होगा। हमारे पास दोनों विभागों में प्रतिभा और अनुभव का एकदम सही मिश्रण है और एक टीम को आगे बढ़ाने, अपने प्रशंसकों और समर्थकों को गौरवान्वित करने के लिए उत्सुक है।

बिस्माह ने कहा कि कड़ी मेहनत के माध्यम से पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम ने आईसीसी महिला चैम्पियनशिप 2017/20 सीजन में खुद को एक बेहतरीन टीम के रूप में स्थापित किया है। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ टीम का शुरुआती मैच उपमहाद्वीप में महिला क्रिकेट के लिए एक शानदार अवसर पैदा करेगा।

आईएएनएस