एलिसा हीली : मिचेल स्टार्क पिछले साल क्रिकेट नहीं खेलना चाहते थे

October 5th, 2021

हाईलाइट

  • एलिसा ने कहा कि जिन लोगों ने स्टार्क के प्रदर्शन की आलोचना की

डिजिटल डेस्क, गोल्ड कोस्ट। ऑस्ट्रेलिया की महिला सलामी बल्लेबाज एलिसा हीली ने खुलासा किया है कि उनके पति और ऑस्ट्रेलिया के पुरुष तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क पिछली गर्मियों में क्रिकेट नहीं खेलना चाहते थे। उन्होंने कहा कि स्टार्क इस साल फरवरी में कैंसर से मरने से पहले अपने पिता पॉल के साथ रहना चाहते थे और उनके साथ समय बिताना चाहते थे।

इससे पहले पिछले साल भारत के खिलाफ सभी प्रारूपों की श्रृंखला में, स्टार्क ने पारिवारिक समस्या में भाग लेने के लिए दूसरे और तीसरे टी20ई से नाम वापस ले लिया था। एलिसा ने कहा, स्टार्क क्रिकेट खेलना नहीं चाहता था। वह अपने पिता के बगल में बैठना चाहता था और आखिरी तीन महीने बिताना चाहता था जो वह अपने पिता के साथ बिता सकता था।

पॉल ऐसा नहीं चाहते थे, वह चाहता थे कि स्टार्क वहां से बाहर जाए, ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले और अपने देश का नाम उचा करे। भारत के खिलाफ 2020/21 बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में स्टार्क अप्रभावी थे, उन्होंने चार मैचों की श्रृंखला में केवल 11 विकेट लिए। एलिसा ने कहा कि जिन लोगों ने स्टार्क के प्रदर्शन की आलोचना की, उन्हें नहीं पता था कि व्यक्तिगत रुप से उनके साथ क्या हो रहा है।

आईएएनएस